कौन है सलमान खान को शादी के लिए प्रपोज करने वालीं Alena Khalifeh

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक ओर जहां अपने दमदार सिनेमाई करियर के लिए जाने जाते हैं तो दूसरी ओर उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब चर्चा में रहती हैं। सलमान खान इन दिनों आईफा 2023 को लेकर चर्चा में हैं, जहां से उनके कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में एक वीडियो ऐसा भी जहां एलीना खलफीह, उन्हें प्रपोज करती दिख रही हैं। इसके बाद से ही एलीना चर्चा में आ गई हैं।

कौन है एलीना खलफीह
सलमान को शादी के लिए प्रपोज करने के बाद से ही एलीना खलफीह चर्चा में आ गई हैं। एलीना खलफीह के बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा जानना चाह रहे हैं। बता दें कि एलीना खलफीह, एक डिजिटल कंटेंट क्रिएटर हैं और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एलीना खलफीह के इंस्टाग्राम पर 90.3K फॉलोअर्स हैं। एलीना इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जिन पर फैन्स खूब प्यार लुटाते हैं। एलीना, AK Chats नाम का शो भी चलाती हैं। इसके साथ ही वो फेम मास्टरक्लास.कॉम के साथ भी काम करती हैं।

क्या है सलमान और एलीना का वीडियो
आईफा 2023 इवेंट को कवर करने के लिए देश विदेश से लोग आए हैं। ऐसे में एक नाम एलीना खलफीह भी पहुंचीं। एलीना खलफीह ने सलमान से कहा- ‘मैं हॉलीवुड से सिर्फ आपसे ये सवाल पूछने के लिए आई हूं। मैंने जबसे आपको देखा है, तब से आपसे प्यार हो गया है।’ इस पर सलमान कहते हैं- ‘आप शाहरुख खान की बात कर रही हो न?’

मेरी शादी के दिन चले गए…
एलीना आगे कहती हैं, ‘मैं सलमान खान की बात कर रही हूं, क्या आप मुझ से शादी करोगे?’ इस पर सलमान कहते हैं, ‘मेरी शादी के दिन चले गए।’ सलमान के इस जवाब को सुनकर एलीना इसकी वजह जानना चाहती हैं तो, टाइगर 3 एक्टर कहते हैं- ‘आपको मुझे 20 साल पहले मिलना चाहिए था।’ सोशल मीडिया पर सलमान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button