‘3 चरणों में 200 सीटों के करीब पहुंची NDA’, अमित शाह ने कहा- BJP होगी दक्षिण की सबसे बड़ी पार्टी"/>

‘3 चरणों में 200 सीटों के करीब पहुंची NDA’, अमित शाह ने कहा- BJP होगी दक्षिण की सबसे बड़ी पार्टी

एएनआई, तेलंगाना। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि लोकसभा चुनाव के 3 चरणों में एनडीए 200 सीटों के आसपास पहुंच गई है। चौथा चरण एनडीए के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। इस चरण में हमें अधिकतम सफलता मिलेगी और हम अपने ‘400 पार’ के लक्ष्य की ओर आगे बढ़ेंगे।

उन्होंने कहा कि मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि एनडीए और बीजेपी आंध्र प्रदेश और तेलंगाना दोनों में परचम लहराने जा रहे हैं। मैं आपको यह भी बताना चाहता हूं कि 4 जून को जब नतीजे आएंगे, तो भाजपा भारत में दक्षिण की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी होगी। तेलंगाना में हमें 10 से ज्यादा सीटें मिलने जा रही हैं।

नरेंद्र मोदी पर नहीं लगा भ्रष्टाचार का आरोप

अमित शाह ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस और उसके सहयोगी हैं, जो 12 लाख करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार और घोटालों में शामिल हैं। दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी हैं जिन पर 23 साल तक मुख्यमंत्री या 10 साल तक प्रधानमंत्री रहने के बावजूद 25 पैसे के भ्रष्टाचार का भी आरोप नहीं लगा है। गर्मी बढ़ते ही कुछ नेता नियमित रूप से थाईलैंड, बैंकॉक में छुट्टियां मनाने चले जाते हैं। दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी हैं जिन्होंने दिवाली पर भी छुट्टी नहीं ली है। वह पिछले 23 सालों से दिवाली का दिन सीमा पर देश की रक्षा करने वाले जवानों के साथ मनाते हैं।

पीएम मोदी ही करेंगे देश का नेतृत्व

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ‘अगर बीजेपी जीती तो अमित शाह ही पीएम होंगे’ वाली टिप्पणी पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल एंड कंपनी और आईएनडीआई गठबंधन से यह कहना चाहता हूं कि बीजेपी के संविधान में ऐसा कुछ भी नहीं लिखा है। पीएम मोदी इस कार्यकाल को पूरा करने जा रहे हैं। भविष्य में भी पीएम मोदी ही देश का नेतृत्व करते रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button