LIVE: हरियाणा में विपक्ष ने की फ्लोर टेस्ट की मांग, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बोले- मुंगेरीलाल के सपने देख रहे"/>

LIVE: हरियाणा में विपक्ष ने की फ्लोर टेस्ट की मांग, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बोले- मुंगेरीलाल के सपने देख रहे

एजेंसी, चंडीगढ़ (Haryana Political Crisis)। हरियाणा में सियासी हलचल तेज हो गई है। कांग्रेस ने राज्यसभा से मिलने के लिए वक्त मांगा है। कांग्रेस नेता भाजपा सरकार के फ्लोर टेस्ट की मांग करेगी।

कांग्रेस का दावा है कि 3 निर्दलीय विधायकों के समर्थन वापस लेने के बाद नायब सिंह सैनी सरकार अल्पमत में है। हरियाणा में कभी भाजपा की सहयोगी पार्टी रही जेजेपी के दुष्यंत चोटाला भी साफ कह चुके हैं कि अगर कांग्रेस हरियाणा की भाजपा सरकार गिराती है, तो वह उसको बाहर से पूरा समर्थन देंगे।

मुख्यमंत्री नायब सैनी का बड़ा बयान

इससे पहले मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कह चुके हैं कि सरकार को अल्पमत में देखने वाले यह देख लें कि उनके पास विधायक भी है या नहीं। मुख्यमंत्री ने कहा था कि जरूरत पड़ी तो वे विश्वास मत हासिल करके भी दिखा देंगे।

कुछ होने वाला नहीं है। ये लोग मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं। इन्होंने काम नहीं किया, तो जनता ने नकार दिया। – नायब सिंह सैनी, मुख्यमंत्री

दुष्यंत चौटाला ने राज्यपाल को लिखी चिट्ठी

 

वहीं, हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि सरकार को बहुमत साबित करने के लिए तुरंत फ्लोर टेस्ट बुलाया जाए और अगर सरकार ऐसा करने में विफल रहती है तो राष्ट्रपति शासन लगाया जाए।

 

naidunia_image

  • ABOUT THE AUTHOR

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button