‘पाकिस्तानी नेता कांग्रेस के शहजादे को PM बनाने की दुआ कर रहे हैं’, पलामू में पीएम मोदी का बड़ा हमला"/>

‘पाकिस्तानी नेता कांग्रेस के शहजादे को PM बनाने की दुआ कर रहे हैं’, पलामू में पीएम मोदी का बड़ा हमला

HIGHLIGHTS

  1. पीएम मोदी ने जम्मू कश्मीर और अनुच्छेद 370 का भी जिक्र किया।
  2. एक वोट की ताकत से जम्मू कश्मीर में धारा 370 की दीवार को हमेशा के लिए जमीन में गाड़ दिया गया।
  3. 2014 में अपने एक वोट से कांग्रेस की महा भ्रष्ट सरकार को सत्ता से हटा दिया था।

एएनआई, पलामू। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए झारखंड दौरे पर हैं और पलामू में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में एक समय ऐसी स्थिति थी, जब आतंकी हमले के बाद कांग्रेस की डरपोक सरकार दुनियाभर में जा जाकर रोती थी, लेकिन आज वो वक्त चला गया है। आज हालात ये है कि पाकिस्तान दुनिया में जा जाकर रो रहा है। आज पाकिस्तान के नेता भी ये दुआ कर रहे हैं कि कांग्रेस के शहजादे किसी तरह प्रधानमंत्री बन जाएं, लेकिन मजबूत भारत तो अब मजबूत सरकार ही चाहता है।

जम्मू कश्मीर का भी जिक्र

पलामू में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने जम्मू कश्मीर और अनुच्छेद 370 का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि आपके एक वोट की ताकत से जम्मू कश्मीर में धारा 370 की दीवार को हमेशा के लिए जमीन में गाड़ दिया गया। उन्होंने कहा कि आप सभी अपने एक वोट की ताकत को अच्छी तरह से जानते हैं। आपने 2014 में अपने एक वोट से कांग्रेस की महा भ्रष्ट सरकार को सत्ता से हटा दिया था।

500 साल बाद बना राम मंदिर

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 500 साल से हमारी कितनी ही पीढ़ियां राम मंदिर के लिए संघर्ष करती रहीं। लाखों लोग इसके लिए शहीद हो गए। दुनिया में शायद ही इतना लंबा अविरत संघर्ष कहीं नहीं हुआ होगा, जो अयोध्या में हुआ। लेकिन आपके एक वोट की ताकत देखिए, 500 साल तक जो काम नहीं हुआ, वो आपके एक वोट से हो गया। आज आज राम मंदिर बन गया।

मैं गरीबी का जीवन जीकर आया हूं- पीएम मोदी

पलामू में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैं गरीबी का जीवन जीकर आया हूं। गरीब की जिंदगी कितनी तकलीफ वाली होती है, मैं उससे अच्छी तरह जानता हूं। बीते 10 सालों में गरीब कल्याण की हर योजना की प्रेरणाओं ने मेरे अपने जीवन के अनुभव से जन्म लिया है। जिसने अपना पेट बांधकर मां को सोते नहीं देखा, जिसने लोटा भर पानी पीकर मां को भूख मिटाते नहीं देखा, जिसने अपनी बीमारी को छिपाते नहीं देखा, वे लोग मोदी के इन आंसुओं का मर्म और दर्द नहीं समझ सकते हैं। कांग्रेस के शहजादे मोदी के आंसुओं में अपनी खुशी खोज रहे हैं।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस वालों की नजर आपकी जमीन-जायदाद पर है। कांग्रेस हो या JMM हो, दोनों को कुछ नजर नहीं आ रहा है। कांग्रेस कह रही है कि आपकी संपत्ति का एक्स-रे करेंगे। कितनी जमीन है, घर कहां है, कितने कमरे हैं, घर में सोना है कि नहीं है, चांदी है कि नहीं है, मंगलसूत्र है कि नहीं। हर चीज की जांच कराने की बात कह रही है। फिर उसमें से कुछ हिस्सा आपसे छीन लेंगे। आपसे वो लेकर अपने वोट बैंक को देना चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button