Sandeshkhali Case: पुलिस वैन में पत्नी के सामने रोता नजर आया शाहजहां शेख, भाजपा ने कसा तंज, ‘निकल गई हेकड़ी’"/>

Sandeshkhali Case: पुलिस वैन में पत्नी के सामने रोता नजर आया शाहजहां शेख, भाजपा ने कसा तंज, ‘निकल गई हेकड़ी’

HIGHLIGHTS

  1. शाहजहां शेख का रोते हुए ये वीडियो पर बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने शेयर किया है।
  2. उन्होंने तंज कसते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि ,”स्वैग गायब हो गया है।
  3. कोर्ट में पेश किए जाने के दौरान पुलिस वैन में Shahjahan Sheikh रोते हुए दिखाई दे रहा था।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली मामले में मुख्य आरोपी और निलंबित टीएमसी नेता शाहजहां शेख की गिरफ्तारी के बाद उसके तेवर भी अब ढीले पड़ गए हैं। बशीरहाट सब-डिविजनल कोर्ट में पेश किए जाने के दौरान पुलिस वैन में Shahjahan Sheikh रोते हुए दिखाई दे रहा था। बेटी की पुकार और पत्नी की चीख के बाद शाहजहां शेख खुद के आंसू नहीं रोक पाया था। कोर्ट में पेशी में दौरान जब शाहजहां शेख पहुंचा तो पुलिस वैन की खिड़की से अपनी बीवी को बिलखता देख शाहजहां शेख भी रो पड़ा। इस दौरान उसने अपना चेहरा घुमाया और अपनी उंगली से अपने आंसू पोंछे और चेहरे पर रूमाल रख लिया।

भाजपा ने कसा तंज, स्वैग गायब हो गया

शाहजहां शेख का रोते हुए ये वीडियो पर बीजेपी नेता और आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने शेयर किया है और उन्होंने तंज कसते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि ,”स्वैग गायब हो गया है। ममता बनर्जी का पोस्टर बॉय, यौन उत्पीड़न करने वाला Shahjahan Sheikh एक नादान बच्चे की तरह रो रहा है। जब कानून शिकंजे में आएगा तो उसे बचाने कोई नहीं आएगा। यहां तक कि ममता बनर्जी भी नहीं। वह अपने मंत्रियों को भी नहीं बचा सकीं। वक्त का पहिया चल रहा है।”

Shahjahan Sheikh पर हजारों बीघा जमीन

इस बीच जांच में प्रवर्तन निदेशालय की टीम को पता चला है कि शाहजहां शेख के पास हजारों बीघा जमीन है। Shahjahan Sheikh के पास यह जमीन संदेशखाली ही नहीं, बल्कि सरबेरिया, धामाखली सहित अन्य क्षेत्रों में है और उसने इन जमीनों को पट्टे पर दे दिया है। ईडी सूत्रों के मुताबिक, Shahjahan Sheikh ने ये सभी जमीन अपने करीबी शिवप्रसाद हाजरा और उसके बेटे को सामने रखकर खरीदी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button