PM Modi In Kotputli: वे कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ, मोदी कहता है भ्रष्टाचार हटाओ, कोटपुतली में बोले प्रधानमंत्री"/>

PM Modi In Kotputli: वे कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ, मोदी कहता है भ्रष्टाचार हटाओ, कोटपुतली में बोले प्रधानमंत्री

एएनआई, नई दिल्ली। PM Modi in Kotputli: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को राजस्थान के कोटपुतली पहुंचे। यहां उन्होंने मोलाहेड़ा गांव में बीजेपी उम्मीदवार राव राजेंद्र सिंह के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव में देश की सियासत फिर दो खेमों में बंटी नजर आ रही है। आज एक तरफ राष्ट्र प्रथम का संकल्प लेकर चलने वाली बीजेपी है तो दूसरी तरफ देश को लूटने वाली कांग्रेस पार्टी है। आज एक ओर दुनिया में देश का गौरव बढ़ाने वाली भाजपा है। वहीं, दूसरी ओर विदेश में जाकर देश को गाली देने वाली कांग्रेस है।

कांग्रेस के नेता चुनाव जीतने की बात नहीं कर रहे

पीएम मोदी ने कहा कि वे कहते हैं भ्रष्टारियों को बचाओ, मोदी कहता है भ्रष्टाचार हटाओ। यह पहला ऐसा इलेक्शन है। जिसमें कांग्रेस के बड़े नेता चुनाव जीतने की बात नहीं कर रहे, लेकिन देश को धमकी दे रहे हैं। अगर बीजेपी जीती तो देश में आग लग जाएगी।

आपका सपना मोदी का संकल्प है- पीएम मोदी

उन्होंने कहा, ‘पिछली सरकारों ने जिसे पूछा तक नहीं, उसे मोदी ने पूजा है। कांग्रेस ने किसानों को कभी नहीं पूछा, मोदी ने राजस्थान के 85 लाख से ज्यादा किसानों के खाते में सम्मान निधि योजना के तहत 20 हजार करोड़ रुपये भेजे हैं। आपका सपना मोदी का संकल्प है।’देश में भाजपा का मतलब है विकास और समाधान

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज देश में बीजेपी का मतलब विकास और समाधान है, लेकिन कांग्रेस का मतलब है देश की हर बीमारी की जड़। उन्होंने कहा, आप कोई भी समस्या देखेंगे तो उसकी जड़ में कांग्रेस नजर आएगी। आज भाजपा सरकार के समय देश की पहचान हथियार का निर्यात के रूप में बन रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button