GT Vs SRH Highlights: गुजरात टाइटंस की दूसरी जीत, मिलर ने छक्का मारकर जिताया, सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से दी मात"/>

GT Vs SRH Highlights: गुजरात टाइटंस की दूसरी जीत, मिलर ने छक्का मारकर जिताया, सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से दी मात

गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया। मुंबई इंडियंस के खिलाफ 27 का स्कोर बनाने वाली सनराइजर्स अहमदाबाद की पिच पर रनों के लिए बेबस नजर आई।

खेल डेस्क, नई दिल्ली। GT vs SRH Highlights: गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया। मुंबई इंडियंस के खिलाफ 27 का स्कोर बनाने वाली सनराइजर्स अहमदाबाद की पिच पर रनों के लिए बेबस नजर आई। 8 विकेट पर 162 रन ही बना सकी। टीम के लिए अभिषेक शर्मा और अब्दुल समद ने सर्वाधिक 29-29 रन बनाए। गुजरात के लिए मोहित शर्मा सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने चार ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट लिए।

 
 

गुजरात टाइटंस को लक्ष्य हासिल करने में कोई परेशानी नहीं हुई। साई सुदर्शन ने 45, डेविड मिलर 44 और शुभमन गिल ने 36 रन की पारियां खेलीं। टीम ने 19.1 ओवर में मैच अपने नाम किया। मिलर चार चौकों और दो छक्कों से 44 रन के साथ नाबाद रहे। उन्होंने जयदेव उनादकट की गेंद पर छक्का जड़कर मैच समाप्त किया।

 

गुजरात टाइटंस की पारी

 

गुजरात ने टारगेट पीछा सधे हुए तरीके से किया। ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल के बीच पहले विकेट के लिए 36 रन की साझेदारी हुई। साहा 25 रन पर शाहबाज अहमद का शिकार बनें। पहला विकेट गिरने के बाद शुभमन ने रनगति को बनाए रखा। मयंक मार्केंड ने उनकी पारी को समाप्त किया। साई सुदर्शन और डेविड मिलर ने तीसरे विकेट के लिए पार्टनरशीप की।

 

15 ओवर तक टीम का स्कोर 114 था। टीम को जीत के लिए 49 रन चाहिए थे। सुदर्शन 45 रन बनाने के बाद पैट कमिंस का शिकार बने। विजय शंकर और मिलर ने मिलकर मैच खत्म किया। दोनों के बीच 30 रन की साझेदारी हुई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button