Delhi Liquor Scam: पत्नी सुनीता ने पढ़ा CM केजरीवाल का संदेश, बोलीं- देश को कमजोर करने की हो रही कोशिश"/>

Delhi Liquor Scam: पत्नी सुनीता ने पढ़ा CM केजरीवाल का संदेश, बोलीं- देश को कमजोर करने की हो रही कोशिश

डिजिटल डेस्क, इंदौर। कथित आबकारी घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को एमपी एमएलए ने छह दिन की ईडी रिमांड पर भेज दिया है। अब उनको 28 मार्च को दोपहर 2 बजे कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनकी सुनीता केजरीवाल सामने आ गई हैं। उन्होंने जेल से लिखे अरविंद केजरीवाल के संदेश को पढ़कर सुनाया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल का पूरा जीवन देश को समर्पित है।

सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि भारत के भीतर और बाहर कई ताकतें हैं, जो देश को कमजोर कर रही हैं। हमें सतर्क रहना होगा, इन ताकतों को पहचानना होगा और उन्हें हराना होगा।

मैं बाहर आकर निभाऊंगा अपना वादाC

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में महिलाएं सोच रही होंगी कि केजरीवाल सलाखों के पीछे हैं। क्या पता उन्हें 1000 रुपये मिलेंगे कि नहीं। मैं उनसे अपील करता हूं कि वे अपने भाई, अपने बेटे पर भरोसा करें। ऐसी कोई जेल नहीं है, जो उसे लंबे समय तक सलाखों के पीछे रख सके। मैं जल्द ही बाहर आऊंगा और अपना वादा निभाऊंगा।

आप नेताओं से बरामद नहीं हुई रकम

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि दिल्ली के तथाकथित एक्साइज पॉलिसी घोटाले में पिछले दो साल से सीबीआई और ईडी की जांच चल रही है। इन दो सालों में एक सवाल बार-बार सामने आया है कि मनी ट्रेल कहां है ? पैसा कहां गया? आप के किसी भी नेता, मंत्री या कार्यकर्ता के पास से अपराध की कोई रकम बरामद नहीं हुई है।

एक व्यक्ति के बयान के आधार पर की गिरफ्तारी

दो दिन पहले सिर्फ शरत चंद्र रेड्डी के बयान के आधार पर अरविंद केजरीवाल को इसी मामले में गिरफ्तार किया था। वह अरबिंदो फार्मा के मालिक है। उन्हें 9 नवंबर 2022 को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उन्होंने साफ कहा कि वह कभी भी अरविंद केजरीवाल से नहीं मिले या बात नहीं की। उनका AAP से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने जैसे ही यह कहा कि अगले दिन उन्हें ईडी ने गिरफ्तार कर लिया। कई महीनों तक जेल में रहने के बाद उन्होंने अपना बयान बदल दिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की और उनसे उत्पाद नीति मामले पर बात की। उनके इतना कहते ही उन्हें जमानत दे दी गई। लेकिन पैसा कहां है? पैसे का रास्ता कहां है?”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button