Lok Sabha Election: परिवारवाद पर पीएम मोदी ने लालू को दिया जवाब, X पर सभी BJP नेताओं ने लिखा ‘मोदी का परिवार’"/>

Lok Sabha Election: परिवारवाद पर पीएम मोदी ने लालू को दिया जवाब, X पर सभी BJP नेताओं ने लिखा ‘मोदी का परिवार’

Lok Sabha Election: भाजपा के सभी बड़े नेताओं ने एक्स पर अपना बायो बदल लिया और लिखा- मोदी का परिवार। इनमें जेपी नड्डा, अमित शाह, ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल रहे।

HIGHLIGHTS

  1. तेलंगाना के दौरे पर पीएम मोदी
  2. आदिलाबाद में सभा को किया संबोधित
  3. लालू ने एक दिन पहले कहा था, मोदी का परिवार नहीं है

एजेंसी, आदिलाबाद (तेलंगाना)। लोकसभा चुनाव से पहले देश में परिवारवाद पर सियासी घमासान तेज हो गया है। एक दिन पहले बिहार में लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवार पर आपत्तिजनक बातें कहीं, तो सोमवार को पीएम ने भी जवाब दिया।

 
 
 
 

लालू ने अपने बेटे तेजस्वी यादव की जन विश्वास रैली के दौरान कहा था कि मोदी का कोई परिवार नहीं है। इस पर पीएम ने तेलंगाना के आदिलाबाद में आयोजित रैली में कहा, 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार है। आज देश की करोड़ों बेटियां-माताएं-बहनें यही मोदी का परिवार है। देश का हर गरीब मेरा परिवार है। जिसका कोई नहीं है, वो भी मोदी के हैं और मोदी उनका है।

 

मेरा भारत-मेरा परिवार, इन्हीं भावनाओं का विस्तार लेकर मैं सपनों को संकल्प के साथ सिद्ध करने के लिए, आपके लिए जी रहा हूं, आपके लिए जूझ रहा हूं और आपके लिए जूझता रहूंगा। – पीएम मोदी

भाजपा के सभी बड़े नेताओं ने बदला X बायो

 

इसके बाद भाजपा के सभी बड़े नेताओं ने एक्स पर अपना बायो बदल लिया और लिखा- मोदी का परिवार। इनमें जेपी नड्डा, अमित शाह, नितिन गडकरी, ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल रहे।

 

naidunia_image

naidunia_image

 

पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें

    • BJP आदिवासी कल्याण और गौरव को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए काम कर रही है। आदिवासी समाज में भी जो लोग अति पिछड़े हैं, जो अब तक विकास से वंचित हैं, उनके लिए भाजपा सरकार में ‘पीएम-जनमन’ योजना शुरू की। इस योजना पर 24 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च किए जाएंगे।

naidunia_image

    • भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण में आकंठ डूबे INDI गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं। अब इन्होंने 2024 के चुनाव का अपना असली घोषणा पत्र निकाला है।

 

naidunia_image

 

 

    • मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं, तो इन लोगों ने अब बोलना शुरू कर दिया है कि मोदी का कोई परिवार नहीं है। कल ये ऐसा भी कह सकते हैं कि तुम्हें कभी जेल की सजा नहीं हुई इसलिए तुम राजनीति में भी नहीं आ सकते।
    • मेरा जीवन खुली किताब जैसा है। मुझे देशवासी भली भांति जानते हैं, समझते हैं। मेरी पल पल की खबर देश रखता है। कभी जब मैं देर रात तक काम करता हूं और खबर बाहर निकल जाती है, तो देश से लाखों लोग मुझे लिखते हैं कि इतना काम मत करिए, कुछ आराम करिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button