राहुल गांधी ने चुटकुला सुनाकर नीतीश कुमार पर साधा निशाना, बोले- थोड़े दबाव में ले लिया यू-टर्न"/>

राहुल गांधी ने चुटकुला सुनाकर नीतीश कुमार पर साधा निशाना, बोले- थोड़े दबाव में ले लिया यू-टर्न

एएनआई, नई दिल्ली। Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने बिहार मुख्यमंत्री का नाम लिए बिना तंज कसा। वायनाड सांसद ने कहा कि थोड़ा-सा दबाव पड़ते ही यू-टर्न ले लिया। भारत जोड़ों न्याय यात्रा बिहार में प्रवेश कर चुकी है। इस दौरान अपने संबोधन में उन्होंने कहा, थोड़ा-सा दबाव पड़ता है और वे यू-टर्न ले लेते हैं। हमारा गठबंधन उन मुद्दों को उठ रहा है जो जनता के लिए मायने रखते हैं।

राहुल गांधी ने सुनाया चुटकुला

उन्होंने कहा कि जब अखिलेश यादव का भाषण चल रहा था तो बघेल जी ने मुझे चुटकुला सुनाया। आपके प्रदेश के मुख्यमंत्री के बारे में जोक है। आपके सीएम राज्यपाल के यहां शपथ ग्रहण के लिए गए। वहां भाजपा के नेता और गवर्नर बैठे थे। मुख्यमंत्री और मंत्री पद की शपथ ली जाती है। तब वह निकल जाते हैं सीएम हाउस के लिए। कार में पता चलता है कि वह अपना शॉल राज्यपाल के घर छोड़ आए हैं। वह ड्राइवर से वापस चलने को कहते हैं। जैसे ही गर्वनर के पास जाते हैं और गेट खुलाता है तो राज्यपाल कहते हैं इतनी जल्दी आ गए। ऐसी हालत है बिहार की। थोड़ा-सा दबाव पड़ते ही यू-टर्न ले लेते हैं।

नीतीश कुमार की जरूरत नहीं

राहुल गांधी ने कहा कि समझिए नीतीश कुमार क्यों फंस गए। मैंने उनसे कहा था कि आपको राज्य में जातीय जनगणना करानी होगी। हमने आरजेडी के साथ मिलकर सीएम से सर्वे कराने पर जोर दिया था, लेकिन भाजपा डर गई। वे इसके विरोध में हैं। मुख्यमंत्री फंस गए और बीजेपी ने उन्हें भागने के लिए बैक डोर दे दिया। लोगों को न्याय दिलाना इंडी गठबंधन की जिम्मेदारी है। हमें नीतीश कुमार की कोई जरूरत नहीं है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button