बिहार में खेल होना अभी बाकी है, कई चीजें नीतीश कुमार के नियंत्रण में नहीं, RJD की बैठक में बोले तेजस्वी यादव"/>

बिहार में खेल होना अभी बाकी है, कई चीजें नीतीश कुमार के नियंत्रण में नहीं, RJD की बैठक में बोले तेजस्वी यादव

एएनआई, पटना। Tejashwi Yadav: बिहार की राजनीति में भूचाल मचा हुआ है। नीतीश कुमार के सत्तारूढ़ गठबंधन को छोड़कर भाजपा में जाने की अटकले हैं। इस बीच शनिवार को राजद विधायक दल की बैठक हुई। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से कहा कि तेजस्वी यादव ने पार्टी नेताओं से कहा कि सीएम नीतीश कुमार आदरणाय थे और हैं।

नीतीश कुमार के नियंत्रण में नहीं चीजे

उन्होंने यह बयान तब दिया है। जब राजद-जदयू महागठबंधन सरकार को नीतीश कुमार की बीजेपी के साथ शामिल होने के कारण गिरने का खतरा है। तेजस्वी यादव ने एएनआई के सूत्रों के हवाले से कहा कि कई चीजें नीतीश कुमार के नियंत्रण में नहीं है। महागठबंधन में राजद के सहयोगी पार्टियों ने मुख्यमंत्री का सम्मान किया।

हमने कम समय में काम करके दिखाया

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मेरे साथ मंच पर बैठते थे। पूछते थे कि 2005 से पहले राज्य में क्या था। मैंने कभी प्रतिक्रिया नहीं दी। अब अधिक लोग हमारे साथ खड़े है। जो काम दो दशकों में नहीं हुआ, वह हमने कम समय में करके दिखाया है। चाहे वह नौकरी, जाति जनगणना और आरक्षण बढ़ाना हो। राज्य में खेल होना बाकी है।

कोई भी फैसला लालू यादव को लेना है

राज्य की राजनीतिक स्थिति पर राजद नेता सुधाकर सिंह ने कहा कि निर्णय लालू प्रसाद यादव को लेना है। नीतीश कुमार और सरकार को लेकर चर्चा नहीं हुई है। सरकार चल रही है। आगामी चुनाव को लेकर चर्चा हुई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button