आलिया भट्ट की पोस्ट डिलीवरी ऐसे मदद कर रही हैं करीना कपूर खान

मुंबई. कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर किलकारी गूंजी है। आलिया ने 6 नंवबर को बेटी को जन्म दिया और कपल ने फैन्स के साथ गुड न्यूज शेयर की। आलिया- रणबीर के फैन्स काफी खुश हैं और इसके बाद से ही बेटी की पहली झलक के लिए बेताब हैं। इस बीच खबर सामने आई है कि जेह (Jeh) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की मां यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), न्यू मॉम आलिया भट्ट की मदद कर रही हैं।

पोस्ट डिलीवरी फेज में आलिया
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस वक्त अपने पोस्ट डिलीवरी फेज में हैं और अपने न्यू बॉर्न बेबी की केयर कर रही हैं।बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फेज में उनकी सबसे ज्यादा मदद करीना कपूर खान कर रही हैं। याद दिला दें कि करीना, दो बच्चे जेह और तैमूर की मां हैं और ऐसे में वो अपने एक्सपीरियंस के साथ आलिया का पूरा सपोर्ट कर रही हैं।

स्ट्रॉन्ग है आलिया- करीना का बॉन्ड
बता दें कि आलिया शुरू से ही करीना को काफी पसंद करती हैं और रिश्तेदारी के बाद ये बॉन्ड और भी स्ट्रॉन्ग हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक आलिया और करीना फोन पर अक्सर बेबी को लेकर बात करती हैं और करीना, आलिया को बेबी केयर की खूब टिप्स दे रही हैं, जिसकी उन्हें इस वक्त सबसे ज्यादा जरूरत है। आलिया- करीना के फैन्स इस बात से काफी खुश हैं और दोनों को एक साथ फिल्म में भी देखना चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button