PM Lakshadweep Visits: पीएम मोदी ने लक्षद्वीप में किए प्रकृति के दर्शन, स्नॉर्कलिंग कर लिया रोमांच का आनंद"/> PM Lakshadweep Visits: पीएम मोदी ने लक्षद्वीप में किए प्रकृति के दर्शन, स्नॉर्कलिंग कर लिया रोमांच का आनंद"/>

PM Lakshadweep Visits: पीएम मोदी ने लक्षद्वीप में किए प्रकृति के दर्शन, स्नॉर्कलिंग कर लिया रोमांच का आनंद

एएनआई, लक्षद्वीप। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्ष्यद्वीप के दौरे की तस्वीरें सामने आई हैं। यह तस्वीरें बताती हैं कि वह भले ही 73 साल के हो गए हों, लेकिन उनके अंदर जीवन को जीने का रोमांच भरपूर है। उन्होंने लक्ष्यद्वीप की शांति का अनुभव किया व समुद्र में स्नॉर्कलिंग कर रोमांच का भी अनुभव किया।

 

naidunia_image

पीएम मोदी ने कहा कि लक्ष्यद्वीप दौरे पर उन्होंने अगत्ती, बंगाराम और कावारत्ती में लोगों से बातचीत हुई। द्वीप पर लोगों ने मेरा स्वागत किया उसके सभी का दिल से धन्यवाद है। लक्ष्यद्वीप की प्राकृतिक सुंदरता बहुत ही अद्भुत है। यहां आप सकारात्मक शांति का अनुभव कर सकते हैं।

naidunia_image

पीएम मोदी ने कहा कि लक्ष्यद्वीप की शांति में भारत के 140 करोड़ लोगों के लिए सोचना का अवसर मिला। मैंने यह विचार किया कि 140 करोड़ लोगों के कल्याण के लिए और बेहतर काम कैसे किया जाए।

पीएम मोदी ने की स्नॉर्कलिंग

naidunia_image

पीएम मोदी ने स्नॉर्कलिंग कर अपने अंदर के रोमांच को अपनाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि आपके अंदर रोमांच है तो लक्ष्यद्वीप एक बेहतर जगह है।

naidunia_image

मॉर्निग वॉक का लिया आनंद

पीएम मोदी ने सुबह के समय मॉर्निंग वॉक भी की। उन्होंने समुद्र तट के पास शुद्ध हवा का आनंद लिया।

naidunia_image

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button