CG News: सीएम विष्णुदेव साय ने नक्सली हमले को बताया कायराना, सीएस और डीजीपी को सख्ती से पेश आने के दिए निर्देश"/>

CG News: सीएम विष्णुदेव साय ने नक्सली हमले को बताया कायराना, सीएस और डीजीपी को सख्ती से पेश आने के दिए निर्देश

पत्रकारों से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में सरकार बदलने के बाद नक्सली बौखलाहट में हैं और इस तरह की कायराना हरकत कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि जवानों की बलिदानी को व्यर्थ नही जाने देंगे।

HIGHLIGHTS

  1. सीएम ने कहा, सरकार बदली तो बौखलाहट में कायराना हरकत कर रहे नक्सली
  2. सीएस और डीजीपी सीएम हाउस तलब, सीएम ने ली आकस्मिक बैठक
  3. मुख्यमंत्री साय ने सुकमा में नक्सल घटना की कड़ी निंदा करते हुए बलिदानी जवान सुधाकर रेड्डी को श्रद्धांजलि अर्पित की

रायपुर (राज्य ब्यूरो)। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने नक्सलियों के खिलाफ गंभीरता से कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। लगातार हो रही नक्सली वारदात पर मुख्यमंत्री साय ने रविवार को मुख्य सचिव(सीएस)अमिताभ जैन और पुलिस महानिदेशक(डीजीपी) अशोक जुनेजा को मुख्यमंत्री निवास में तलब किया और नक्सल आपरेशन से जुड़े तमाम अफसरों की क्लास ली।

 
 

उन्होंने नक्सलियों से सख्ती से निपटने के निर्देश देते हुए कहा कि नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे आपरेशन में तेजी लाए और सख्ती से कार्रवाई करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वयं डीजीपी नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे आपरेशन की मानिटरिंग करें और रिपोर्ट दें। बैठक में उप मुख्यमंत्री द्वय अरुण साव और विजय शर्मा समेत खुफिया विभाग के बड़े अधिकारी भी उपस्थित रहे।

 

केंद्र सरकार के सहयोग से करेंगे खात्मा : सीएम

 

पत्रकारों से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में सरकार बदलने के बाद नक्सली बौखलाहट में हैं और इस तरह की कायराना हरकत कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि जवानों की बलिदानी को व्यर्थ नही जाने देंगे। हमारी सरकार नक्सल समस्या को केंद्र सरकार के सहयोग से पूरी तरह खत्म करेगी।

 

बलिदानी जवान को दी श्रद्धांजलि

 

मुख्यमंत्री साय ने सुकमा में नक्सल घटना की कड़ी निंदा करते हुए बलिदानी जवान सुधाकर रेड्डी को श्रद्धांजलि अर्पित की है, साथ ही बलिदान हुए जवान के स्वजन को हर संभव सहायता उपलब्ध कराने की निर्देश दिए हैं।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button