Bijapur Naxal News: बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, क्रास फायरिंग में छह माह की बच्ची की मौत, दो जवान भी घायल"/>

Bijapur Naxal News: बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, क्रास फायरिंग में छह माह की बच्ची की मौत, दो जवान भी घायल

नए साल के पहले दिन छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में डीआरजी के दो जवान घायल हो गए। क्रास फायरिंग से छह माह की बच्ची की मौत हो गई।

बीजापुर  Bijapur Naxal Update नए साल के पहले दिन छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में डीआरजी के दो जवान घायल हो गए। क्रास फायरिंग से छह माह की बच्ची की मौत हो गई। वहीं बच्ची की मां गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर पुलिस ने भी मुठभेड़ में बड़े नक्सली लीडरों के घायल होने का दावा किया है। एएसपी वैभव बेंकर की इस घटना की पुष्टि की है।
 
 

 

एएसपी वैभव बेंकर ने बताया कि मुठभेड़ गंगालूर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुदवेंडी के जंगलों में सोमवार शाम पांच बजे पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में डीआरजी के दो जवान घायल हुए हैं। वहीं नक्सलियों के क्रास फायरिंग में मुदवेंडी गांव के छह माह की मौत हो हुई है। बच्ची की मां के हाथ में गोली लगी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके के लिए अतिरिक्त फोर्स को भेजा गया है। घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

इधर, पुलिस ने दावा किया है कि मुठभेड़ के दौरान जवाबी कार्रवाई में भैरमगढ़ एरिया कमेटी सचिव चन्द्रन्ना और कमेटी के सदस्य मंगली के साथ-साथ कई अन्य सदस्य घायल हुए है। फिलहाल इलाके में सर्चिंग तेज कर दी गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button