Chhattisgarh Election 2023: अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में करेंगे चुनावी सभा, रमन सिंह के नामांकन दाखिल करने में होंगे शामिल"/>

Chhattisgarh Election 2023: अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में करेंगे चुनावी सभा, रमन सिंह के नामांकन दाखिल करने में होंगे शामिल

Chhattisgarh Election 2023: नामांकन रैली के रूप में आयोजन करने को स्टेट स्कूल मैदान में बड़ी रैली में हजारों लोगों की भीड़ के एकत्रित की जा रही है। जहां शाह चुनावी सभा लेकर चार विधानसभा के प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे।

रायपुर (राज्य ब्यूरो)। Chhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह के विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट मांगेगे। आचार संहिता लगने के बाद शाह की रमन के विधानसभा क्षेत्र राजनांदगांव में पहली सभा होगी। नवरात्र के दूसरे दिन सोमवार को रमन सिंह चौथी बार चुनाव लड़ने को नामांकन दाखिल करेंगे।
 
उनके साथ-साथ डोंगरगढ़ विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी विनोद खांडेकर, डोंगरगांव विधानसभा से भरत वर्मा और खुज्जी विधानसभा से गीता साहू भी नामांकन दाखिल करने वाली है। इसे बड़े नामांकन रैली के रूप में आयोजन करने को स्टेट स्कूल मैदान में बड़ी रैली में हजारों लोगों की भीड़ के एकत्रित की जा रही है। जहां शाह चुनावी सभा लेकर चार विधानसभा के प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे।

राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के आठ सीटों पर सात नवंबर को मतदान होगा

शाह सुबह 11:45 बजे रायपुर के माना विमानतल पर विशेष विमान से पहुंचेंगे। इसके बाद हेलीकाप्टर से वह राजनांदगांव पहुंचकर सभा लेंगे। ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ में दो चरण में मतदान होने वाला है। पहले चरण में बस्तर के 12 और राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के आठ सीटों पर सात नवंबर को मतदान होगा।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button