बॉलीवुड अभिनेत्री Nushrat Bharucha इजरायल में लापता, मुंबई में बैठी टीम नहीं कर पा रही संपर्क"/>

बॉलीवुड अभिनेत्री Nushrat Bharucha इजरायल में लापता, मुंबई में बैठी टीम नहीं कर पा रही संपर्क

Actress Nushrratt Bharuccha: आखिरी बार अभिनेत्री से शनिवार दोपहर 12.30 बजे के आसपास संपर्क हुआ था, जब वह एक तहखाने में सुरक्षित थी।

HIGHLIGHTS

  1. हमास और इजरायल के बीच जंग जारी
  2. अब इजराइल ने किया पलटवार
  3. भारत समेत कई देश इजरायल के साथ आए

एजेंसी, मुंबई। फिलिस्तीन समर्थक आतंकी ग्रुप हमास के हमले के बाद इजरायल में हालात बुरे हैं। इस बीच, मुंबई से खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) भी इजराइल में फंस गई हैं। चिंता की बात यह है कि मुंबई में बैठी उनकी टीम सम्पर्क नहीं कर पा रही है।

यदि अभिनेत्री का जल्द पता नहीं चला तो भारतीय विदेश मंत्रालय से मदद मांगी जा सकती है। बता दें, हमास ने अचानक इजरायल पर बड़ा हमला बोलते हुए सैकड़ों मिलाइलें एक साथ दाग दी। इससे इजरायल में 300 से अधिक नागरिकों की मौत हो गई।

 

क्या हैं बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा

नुसरत भरूचा की टीम के के सदस्यों ने मुबई में कहा, ‘नुसरत दुर्भाग्य से इजराइल में फंस गई हैं। वह हाइफा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए वहां गई थीं। आखिरी बार उनसे शनिवार दोपहर 12.30 बजे के आसपास संपर्क हुआ था, जब वह एक तहखाने में सुरक्षित थी।’

सुरक्षा कारणों का हलावे देते हुए इससे अधिक जानकारी नहीं दी गई है। तब से अब तक अभिनेत्री से संपर्क नहीं हो सका है।

 

 

अभिनेत्री की टीम ने कहा है कि हम नुसरत को सुरक्षित भारत वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि वह पूरी तरह ठीक होंगे और सुरक्षित वापस लौटेंगी।’

गाजा पट्टी से सटा इजराइल के कुछ गावों पर हमास के आतंकियों ने कब्जा कर लिया है और महिलाओं-बच्चों समेत कई लोगों को बंधक बना लिया है। इजरायल सेना के कई जवान और अधिकारी भी आतंकियों के कब्जे में हैं।

वहीं इजरायल ने हमले की तैयारी शुरू कर दी है। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा है कि हमास ने बड़ी गलती कर दी है और वो हमास को तबाह कर देंगे।

भारत ने किया इजरायल का समर्थन

इससे पहले भारत ने इजरायल पर हुए हमलों की निंदा की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, “इजरायल में आतंकवादी हमलों की खबर से गहरा झटका लगा है। हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं निर्दोष पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ हैं। हम इस कठिन समय में इजराइल के साथ एकजुटता से खड़े हैं।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button