Vastu Tips: अगर सुबह के समय दिख जाए मोर पंख, तो समझ जाइए आपके जीवन में होने वाली है कोई बड़ी घटना"/>

Vastu Tips: अगर सुबह के समय दिख जाए मोर पंख, तो समझ जाइए आपके जीवन में होने वाली है कोई बड़ी घटना

मोर पंख को लेकर कुछ खास बातें भी वास्तु शास्त्र में बताई गई है। अगर आपको सुबह-सुबह मोर का पंख दिख जाए तो यह आपके लिए एक खास संकेत हो सकता है।

HIGHLIGHTS

  1. मोर पंख दिख जाए, तो यह एक शुभ संकेत होता है।
  2. सुबह-सुबह मोर पंख दिख जाए, तो आपको शुभ समाचार भी मिल सकता है।
  3. इसका मतलब है कि आप कार्यक्षेत्र में सफल हो सकते हैं।

धर्म डेस्क, इंदौर। Meaning of seeing Mor Pankh: मोर पंख वास्तु में बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है। वास्तु शास्त्र में बताया गया है कि घर में मोर पंख रखने से व्यक्ति को वास्तु दोष के साथ-साथ कई तरह की समस्याओं से राहत मिलती है। वहीं, इसे लेकर कुछ खास बातें भी वास्तु शास्त्र में बताई गई है। अगर आपको सुबह-सुबह मोर का पंख दिख जाए तो यह आपके लिए एक खास संकेत हो सकता है।

 

सुबह मोर पंख दिखना

अगर आपको सुबह-सुबह मोर पंख दिख जाए, तो यह एक शुभ संकेत होता है। इसका मतलब है कि आपके जीवन में सकारात्मकता आएगी। इसके अलावा अगर आपको सुबह-सुबह मोर पंख दिख जाए, तो आपको शुभ समाचार भी मिल सकता है।

ऑफिस जाते समय मोर पंख दिखना

अगर ऑफिस जाने वाले व्यक्ति को सुबह-सुबह मोर पंख दिख जाए, तो यह भी एक बहुत ही खास संकेत है। इसका मतलब है कि आप कार्यक्षेत्र में सफल हो सकते हैं। इसका मतलब यह भी हो सकता है कि आपकी लंबे समय से चल रही कोई मनोकामना पूरी होगी।

 

जरूर करें ये काम

 

अगर आपको राह चलते मोर पंख दिख जाए, तो इसे नजरअंदाज न करें। इसे उठाएं, साफ करें और अपने साथ ले जाएं। इस मोर पंख को आप घर की पूर्व दिशा में रख सकते हैं या दीवार पर भी लगा सकते हैं। ऐसा करने से घर की नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है और खुशहाली बनी रहती है।

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button