चित्तौड़गढ़ में बोले पीएम मोदी, ‘अशोक गहलोत ने मानी हार, उनकी अच्छी योजनाओं को जारी रखेगी BJP सरकार’

उदयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) राजस्थान दौरे पर हैं। चित्तौड़गढ़ पहुंचकर सबसे पहले पीएम मोदी ने प्रसिद्ध कृष्ण धाम सांवलिया सेठ के दर्शन किए। इसके बाद जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने केंद्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे विकास अभियानों के बारे में बताया। भाजपा का दावा है कि यह नरेंद्र मोदी की राजस्थान में सबसे बड़ी सभा होगी।

बता दें, राजस्थान में इसी साल विधानसभा चुनाव होना है। हालांकि अब तक भाजपा और कांग्रेस ने प्रत्याशियों का एलान नहीं किया है, लेकिन तैयारी पूरी हो चुकी है। किसी भी दिन प्रत्याशियों के नामों का एलान किया जा सकता है।

Image

Image

LIVE Narendra Modi Rally In Rajasthan

पीएम मोदी ने कृष्ण धाम सांवलिया सेठ के दर्शन किए। यहां पीएम मोदी का स्वागत हुआ। इसके बाद मेला ग्राउंड रवाना हुए, जहां रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास किया।

सांवलिया जी, राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में पड़ता है। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी खुद चित्तौड़गढ़ से सांसद हैं। नरेंद्र मोदी की इस सभा को सफल बनाने में उन्होंने कड़ी मेहनत की है। उनका दावा है कि इस जनसभा में पीएम मोदी की जनसभाओं का रिकार्ड टूटने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button