Rocketship Films: जागरण न्यू मीडिया ने लांच किया रॉकेटशिप फिल्म्स

Rocketship Films: नई दिल्ली। जागरण प्रकाशन लिमिटेड की डिजिटल विंग जागरण न्यू मीडिया ने अपने इन हाउस प्रोडक्शन वेंचर रॉकेटशिप फिल्म्स के लांच की घोषणा की है। इसकी लांचिंग कंपनी की ग्रोथ के लिए एक मील का पत्थर है, जिससे नय युग के आडियो विजुअल फारमेट और कंटेंट प्रोडक्शन के जरिए स्टोरीटेलिंग की जाएगी। रॉकेटशिप फिल्म्स प्रकाशन उद्योग में जागरण न्यू मीडिया के कद को मजबूत कर रहा है।

नए युग की डिजिटल आडियंस के लिए

नया प्रोडक्शन हाउस क्रिएटिविटी के साथ कामर्स का जुड़ाव है, यह ऐसे कंटेंट पर फोकस करेगा जो प्रेरणा, शिक्षा और विचारों को प्रेरित करे। इन-हाउस प्रोडक्शन वेंचर नए युग के डिजिटल आडियंस की लगातार बदलते कंटेंट को देखने के लिए एक साल्यूशन है। यह वेंचर ऑडियो-विजुअल द्वारा जानकारी देने, वीडियो प्रोडक्शन- पोस्ट प्रोडक्शन, वाइसओवर, एनिमेशन, क्रिटटिव साल्यूशन, नई युग के एनिमेशन सहित इससे जुड़ अन्य कार्य करने में माहिर है।

रचनात्मक सफलता के लिए रास्ता होगा मजबूत

जागरण न्यू मीडिया के सीईओ भरत गुप्ता ने इस लांच के बारे में कहा कि देश में इंटरनेट पर वीडियो को देखने वाले दर्शक परिवर्तनकारी बदलाव के दौर से गुजर रहे हैं। रॉकेटशिप फिल्म्स का लांच हमारी विस्तार योजनाओं के साथ पूरी तरह से मेल खाता है, यह व्यापार वृद्धि को बढ़ाता है और व्यापक दर्शकों को शामिल करता है। उन्होंने कहा कि हमारे पहले के कुछ काम हमें इस बात के लिए आश्वस्त करते हैं कि हमारी शानदार टीम आकर्षक आडियो-विजुअल स्टोरीज के साथ बाजार के अंतराल को पाट देगी। इससे रचनात्मक सफलता के लिए हमारा रास्ता और मजबूत हो जाएगा।

क्लाइंट्स और दर्शकों के बीच ब्रिज का करेगा

जागरण न्यू मीडिया के सीओओ गौरव अरोड़ा ने कहा, प्रकाशन उद्योग की गहरी समझ और वर्षों से ब्रांड्स के कई ग्रुप के साथ काम करने के कारण, हमें विश्वास है कि रॉकेटशिप फिल्म्स का लांच लगातार विकसित हो रही दर्शकों की संवेदनशीलता और क्लाइंट्स के बीच के बीच पुल का काम करेगा। जिन्हें उभरते कंटेंट फारमेट के साथ अपने दर्शकों तक पहुंचने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि हमारे चार राजस्व स्तंभों, इन्वेंट्री, सिंडिकेशन, प्रोडक्शन हाउस और सब्सक्रिप्शन में यह तीसरे स्तीा को मजबूत करेगा।

इस विस्तार के साथ, ये रेवेन्यू पिलर्स सामूहिक रूप से निरंतर विकास में योगदान देंगे और जागरण न्यू मीडिया की विभिन्न डिजिटल प्रापर्टीज में समय पर सामग्री के साथ विविध दर्शकों तक पहुंचेंगे। यह तथ्यात्मकता, विश्वसनीयता और आकर्षक सामग्री तैयार करने की हमारी विरासत को जारी रखेगा। रॉकेटशिप फिल्म्स ने पहले से ही कुछ आश्चर्यजनक सामग्री तैयार की है, इसलिए वेबसाइट पर जाकर इसे देखा जा सकते हैं।

सीओओ गौरव अरोड़ा ने आगे कहा कि अनुभवी रचनात्मक पेशेवरों की हमारी टीम दर्शकों से जुड़े और उन्हें प्रेरित करने वाले क्रिएटिव ऑडियो-विजुअल बनाने में माहिर है। हमें विश्वास है कि रॉकेटशिप फिल्म्स हमारे क्लाइंट्स के साथ गहरा और स्थायी संबंध बनेगा।

अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट पर को देखें : https://www.rocketshipfilms.com/

कॉर्पोरेट अपडेट के लिए यहां देखें : https://www.jnm.digital/

अपने सवालों को लेकर यहां संपर्क करें : https://www.rocketshipfilms.com/#contactus

राकेटशिप फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस प्रासंगिक और सार्थक सामग्री बनाने में ब्रांड्स की मदद करेगा इससे ब्रांड लॉयल्टी, ग्राहक का ब्रांड के प्रति जुड़ाव और रिटेंशन भी बढ़ेगा। रॉकेटशिप फिल्म्स में विज्ञापन जगत और क्रिएटिव इंडस्ट्री के बेस्ट और अनुभवी लोगों के होने की वजह से यह अपने डिजिटल दर्शकों के लिए प्रासंगिक, आकर्षक और व्यावहारिक सामग्री प्रदान करने के जागरण न्यू मीडिया के मिशन को पूरा करेगा। रॉकेटशिप फिल्म्स पहले ही पल्सर, लिंक्डइन, हुंडई, आईटीसी और डाबर जैसे कई ब्राड्स के साथ काम कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button