Jab We Met 2: 16 साल बाद फिर रोमांस करेंगे शाहिद कपूर और करीना कपूर, ‘जब वी मेट’ का सीक्वल हुआ कंफर्म"/>

Jab We Met 2: 16 साल बाद फिर रोमांस करेंगे शाहिद कपूर और करीना कपूर, ‘जब वी मेट’ का सीक्वल हुआ कंफर्म

गदर 2 और ओएमजी 2 ने बाकी फिल्म मेकर्स के लिए अच्छा उदाहरण पेश किया है। इसी को देखते हुए अभी कई फिल्म के सीक्वल लाइन में हैं। इसी बीच एक और सुपरहिट फिल्म इस लिस्ट में जुड़ गई है।

HIGHLIGHTS

  1. दिवाली सलमान खान की टाइगर 3 रिलीज होने वाली है।
  2. अगले साल वेलकम 3 और डॉन 3 भी बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।
  3. जब वी मेट के सीक्वल भी प्लानिंग चल रही है।

Jab We Met 2: इन दिनों बॉलीवुड में सीक्वल का दौर चल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर ये सीक्वल फिल्में शानदार कमाई कर रही हैं। कुछ समय पहले ही रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ दोनों की ही दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इन दोनों ही फिल्मों ने जबरदस्त कमाई की है। ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ ने बाकी फिल्म मेकर्स के लिए अच्छा उदाहरण पेश किया है। इसी को देखते हुए अभी कई फिल्म के सीक्वल लाइन में हैं। इसी बीच एक और सुपरहिट फिल्म इस लिस्ट में जुड़ गई है। इस फिल्म के सीक्वल की खबर सुनकर हर कोई एक्साइटेड हो रहा है।

जब वी मेट के सीक्वल पर लगी मुहर

इस दिवाली सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ रिलीज होने वाली है। इससे पहले फेमस फ्रेंचाइजी फुकरे का थर्ड पार्ट भी रिलीज होने वाली है। अगले साल ‘वेलकम 3’ और ‘डॉन 3’ भी बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली हैं। वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि करीना कपूर और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘जब वी मेट’ के सीक्वल भी प्लानिंग चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 2007 में रिलीज हुई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘जब वी मेट’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। अब इसके सीक्वल पर चर्चा चल रही है। गांधार फिल्म के बैनर तले ‘जब वी मेट 2’ का प्रोडक्शन किया जा सकता है।

इम्तियाज अली करेंगे डायरेक्ट

जब वी मेट के सेकंड पार्ट को इम्तियाज अली डायरेक्ट कर सकते हैं। फिल्म के पहले पार्ट को भी उन्होंने ही डायरेक्ट किया था। हालांकि, इस बारे में अभी तक मेकर्स की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं की गई है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि शाहिद कपूर और करीना का रोमांस फिर से बड़े पर्दे पर देखने को मिलता है या नहीं। हो सकता है कि जब वी मेट 2 में नई कास्ट की कहानी दिखाई जाए। बता दें कि कुछ महीनों पहले ‘जब वी मेट’ को थिएटर्स में दोबारा रिलीज किया गया था। जिसे देखने के लिए लोगों में उतना ही क्रेज देखने को मिला, जितना इसकी रिलीज के समय 2007 में देखने को मिला था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button