Sanatan Dharma: अब सनातन धर्म को लेकर दिए बयान पर भिड़े बीएल संतोष और प्रियांक खरगे"/>

Sanatan Dharma: अब सनातन धर्म को लेकर दिए बयान पर भिड़े बीएल संतोष और प्रियांक खरगे

Sanatan Dharma: कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खरगे ने किया था उदयनिधि स्टालिन के बयान का समर्थन।

HIGHLIGHTS

  1. प्रियांक खरगे ने उदयनिधि स्टालिन का किया था समर्थन।
  2. उदयनिधि ने सनातन धर्म की तुलना की तुलना कोरोना और डेंगू से की थी।
  3. प्रियांक खरगे ने भी सनातन धर्म को लेकर दिया विवादित बयान।

Sanatan Dharma: नई दिल्ली। तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म को खत्म करने के बयान को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। इस मुद्दे पर भाजपा के महासचिव बीएल संतोष और कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खरगे सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक-दूसरे से भिड़ गए।

उदयनिधि के बयान के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे और कर्नाटक सरकार में मंत्री प्रियांक खरगे ने बयान दिया था कि हजार सालों से कई तरह के संक्रमण है जो लोगों के बीच भेदभाव कर रहे हैं। उन्हें इंसान होने के अधिकार से वंचित कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा था कि मेरा इरादा किसी का भी सिर काटने का नहीं है, हमें संक्रमण का इलाज करना चाहिए।

इसके पहले भाजपा महासचिव बीएल संतोष ने प्रियांक खरगे के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए सवाल पूछा कि किसी के पेट में संक्रमण होने पर तो आप उनका सिर काट देते हैं?

उदयनिधि ने कहा था- सनातन धर्म को खत्म करना चाहिए

 

कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खरगे ने उदयनिधि स्टालिन द्वारा दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए समर्थन किया था। खरगे ने कहा था कि वो धर्म जो लोगों को समान अधिकार नहीं देता है, वो धर्म नहीं है, बीमारी के जैसा है।

गौरतलब है कि तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे और उनकी सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना, कोरोना, मलेरिया और डेंगू से करते हुए इसे समाप्त करने की बात कही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button