Indore Crime News: इंदौर के कबूतरखाने में हुई हत्या के आरोपितों के आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग, शव रखकर किया चक्काजाम"/>

Indore Crime News: इंदौर के कबूतरखाने में हुई हत्या के आरोपितों के आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग, शव रखकर किया चक्काजाम

Indore Crime News: पुलिस ने तीन आरोपित को गिरफ्तार, फरार आरोपितों की तलाश में जुटी टीम।

Indore Crime News: इंदौर, पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में कुख्यात गैंगस्टर सलमान लाला गैंग के सदस्यों ने रविवार रात एमआर शानू उर्फ मोहम्मद रियाज की तलवार और चाकू मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर सोमवार को मृतक का शव सड़क पर रखकर बड़ी संख्या में पहुंचे स्वजन और रहवासियों ने कबूतरखाना पर चक्काजाम किया। इन्होंने मांग की कि आरोपितों को फांसी की सजा दी जाए। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और उन्होंने कार्रवाई का आश्वाशन दिया।

घटना में अभी तक मुख्य आरोपित रिजवान सहित गोलू और शानू को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य आरोपित की तलाश अभी जारी है। फरार आरोपितों की तलाश के लिए पुलिस ने सात टीमें उज्जैन, फतेहाबाद आदि स्थानों पर भेजी है। लेकिन अभी टीम को कोई अन्य आरोपित नहीं मिल पाया है। घटना में पुलिस ने कुल 11 आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किए है। घटना के दौरान बदमाशों ने गोलियां भी चलाईं और घरों में तोड़फोड़ की। वहीं हमले में महिला सहित चार अन्य लोग भी घायल हुए हैं।

पुलिस चौकी पर नजर नहीं आता कोई

रहवासियों ने बताया कि क्षेत्र में पहले विवाद के दौरान पुलिस चौकी बनाई गई थी, लेकिन अब वहां कोई नजर ही नहीं आता है। जिस समय यह घटना हुई, तब भी चौकी पर कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था। यदि पुलिसकर्मी होते तो इतनी बड़ी घटना नहीं होती। क्षेत्र में लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन कोई भी जिम्मेदार इस पर ध्यान ही नहीं दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button