Mamata Banerjee: बीजेपी करा सकती है समय से पहले लोकसभा चुनाव, सीएम ममता बनर्जी का दावा"/>

Mamata Banerjee: बीजेपी करा सकती है समय से पहले लोकसभा चुनाव, सीएम ममता बनर्जी का दावा

HIGHLIGHTS

  1. ममता बनर्जी ने साधा भाजपा पर निशाना।
  2. समय से पहले चुनाव करा सकती है भाजपा।
  3. लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है बीजेपी।

कोलकाता। Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी दिसंबर 2023 में ही चुनाव करा सकती है। सीएम बनर्जी ने दावा किया कि भाजपा ने चुनाव में प्रचार के लिए हेलिकॉप्टर तक बुक कर लिए है। उन्होंने ये बात टीएमसी युवा विंग की एक रैली में कही।

मुख्यमंत्री बनर्जी ने कहा, ‘यदि बीजेपी लगातार तीसरी बार केंद्र में लौटती है तो देश को तानाशाही शासन का सामना करना पड़ेगा। मुझे आशंका है कि भाजपा समय से पहले लोकसभा चुनाव करवा सकती है।’ उन्होंने कहा कि बीजेपी ने देश में रह रहे समुदायों को दुश्मन बना दिया है। अगर वे सत्ता में लौटे तो देश में नफरत का बीज बो देंगे।

चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है भाजपा

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी ने चुनाव जीतने के लिए पहले से ही हेलीकॉप्टरों को बुक कर लिया है, ताकि दूसरी पार्टी हेलिकॉप्टरों का इस्तेमाल नहीं कर सके। टीएमसी प्रमुख ने कहा, ‘उन्होंने राज्य में तीन दशक तक शासन करने वाली सीपीआई (एम) को सत्ता से बाहर कर दिया था। अब आगामी चुनाव में भाजपा को हराकर दम लेंगी।’

नफरत भरे नारे लगाने वालों पर कार्रवाई का निर्देश

मुख्यमंत्री बनर्जी ने जादवपुर यूनिवर्सिटी में गोली मारो के नारे लहगाने के लिए एबीवीपी और बीजेपी कार्यकर्ताओं पर निशाना साधा। उन्होंने पुलिस को नफरत भरे भाषण देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। सीएम ने आगे कहा कि नफरत भरे नारे लगानों वालों को यह याद रखना चाहिए यह उत्तर प्रदेश नहीं बल्कि पश्चिम बंगाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button