MP Election 2023: चुनावी तैयारियों को लेकर रविवार को मंथन करेगी कांग्रेस

"/>

MP Election 2023: चुनावी तैयारियों को लेकर रविवार को मंथन करेगी कांग्रेस

भोपाल (राज्य ब्यूरो)। विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा द्वारा 39 उम्मीदवारों की घोषणा के बाद कांग्रेस भी चुनाव अभियान तेज करने जा रही है। रविवार को पार्टी की चुनाव समिति और चुनाव अभियान समिति की बैठक होने जा रही है। चुनाव समिति की बैठक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ की अध्यक्षता में होगी।

इसमें भाजपा से मिल रही चुनौतियों का तोड़, चुनाव प्रचार के मुद्दे, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की सागर में 22 अगस्त को प्रस्तावित सभा, चुनाव प्रचार के लिए अन्य राष्ट्रीय नेताओं के दौरे की रूपरेखा, उम्मीदवारों के चयन सहित अन्य बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी।

इसके अलावा चुनाव अभियान समिति की बैठक भी रविवार को होगी। इसके अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया हैं। इसमें चुनाव अभियान की रूपरेखा पर चर्चा की जाएगी।

कांग्रेस द्वारा हाल ही में भाजपा सरकार के कामकाज को लेकर आरोप पत्र जारी किया है। पार्टी इंटरनेट मीडिया से लेकर हर माध्यम से इसे जनता तक पहुंचाने पर भी चर्चा करेगी।

कमल पटेल ने कहा, हम इस बार छिंदवाड़ा की सातों सीटों पर चुनाव जीतेंगे

छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्णा में शनिवार को आयोजित भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे प्रभारी मंत्री कमल पटेल के बयान से विवाद खड़ा हो गया है। कमल पटेल ने कह दिया कि हम इस बार पांढुर्णा के अलावा छिंदवाड़ा की सातों सीटों पर चुनाव जीतेंगे और कमल नाथ को अनाथ कर देंगे, उनके पूरे खानदान को अनाथ कर देंगे। कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने घोषित प्रत्याशी को लेकर जमकर नाराजगी जाहिर की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button