Tiger 3: सलमान की ‘टाइगर 3’ की रिलीज को लेकर एक्साइटेड नेटिजन्स, सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी"/> Tiger 3: सलमान की ‘टाइगर 3’ की रिलीज को लेकर एक्साइटेड नेटिजन्स, सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी"/>

Tiger 3: सलमान की ‘टाइगर 3’ की रिलीज को लेकर एक्साइटेड नेटिजन्स, सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

टाइगर 3 को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट लगातार बढ़ती जा रही है। फिल्म के ट्रेलर और एक्शन से भरपूर क्लिप्स ने ऑडियंस का एक्साइटमेंट लेवल लगातार बढ़ाया है।

HIGHLIGHTS

  1. टाइगर 3 12 नवंबर, 2023 को रिलीज होगी।
  2. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
  3. फिल्म के ट्रेलर और एक्शन से भरपूर क्लिप्स लगातार वायरल हो रहे हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Tiger 3: सलमान खान इस दिवाली बड़े पर्दे पर धमाका करने वाले हैं और हर कोई उनके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। सुपरस्टार के स्टारडम का ये क्रेज फिल्म की शानदार एडवांस बुकिंग के साथ देखा गया है, जिसने इसे दिवाली के पहले दिन के रिकॉर्ड-तोड़ कलेक्शन के आंकड़े की गारंटी दी है। यह फिल्म की चर्चा का साफ सबूत है, जो लगातार बढ़ती जा रही है। फिल्म के ट्रेलर और एक्शन से भरपूर क्लिप्स ने ऑडियंस का एक्साइटमेंट लेवल लगातार बढ़ाया है।

 
 

अब ये सोशल मीडिया पर भी एक बड़ा तूफान लेकर आया है, जिसमें फैन्स फिल्म की रिलीज के लिए अपनी जबरदस्त एक्साइटमेंट शेयर कर रहें है।

यहां देखिए कैसे नेटिजन्स ने सलमान खान की टाइगर 3 की रिलीज के लिए अपना उत्साह जाहिर करके सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया।

मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 नवंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button