Nagda News: तिरंगा यात्रा में लगाए श्रीराम के जयकारे तो स्कूल की डायरेक्टर ने बच्चों को डंडे से पीटा"/>

Nagda News: तिरंगा यात्रा में लगाए श्रीराम के जयकारे तो स्कूल की डायरेक्टर ने बच्चों को डंडे से पीटा

HighLights

  • स्कूल द्वारा निकाली गई तिरंगा यात्रा में बच्चों ने लगाए नारे।
  • स्कूल डायरेक्टर और एक शिक्षका ने कर दी बच्चों की पिटाई।
  • पुलिस ने बच्चों के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर शुरू की जांच।

 

Nagda News:: उज्जैन। स्कूल की ओर से निकाली गई तिरंगा यात्रा में बच्चों द्वारा श्रीराम के जयकारे लगाने पर स्कूल में बच्चों की डंडे से पिटाई कर दी। विद्यार्थियों के परिजन थाने पहुंचे। पुलिस ने स्कूल की डायरेक्टर व टीचर के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। बच्चों की मेडिकल जांच भी कराई गई।

उज्जैन जिले की नागदा तहसील के मदर मेरी हायर सेकंडरी स्कूल द्वारा स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा यात्रा निकाली गई। तिरंगा यात्रा में बच्चों ने श्रीराम के जयकारे लगाए। इस पर इन बच्चों को स्कूल की डायरेक्टर मारिया शेखवात व शिक्षक विश्वजीत जायसवाल ने स्कूल में डंडों से पिटाई लगा दी।

 

जय मेरियंस के नारे लगवाए जाते हैं

लगभग 10 बच्चों की पिटाई की सूचना है। स्कूल मैनेजमेंट का कहना है कि अनुशासनहीनता करने पर सजा दी गई। विद्यार्थियों ने बताया कि टीचर्स का कहना है कि तिरंगा यात्रा में श्रीराम के जयकारे की क्या जरूरत है। हिंदू-मुस्लिम कर रहे हो, आतंकवाद फैला रहे हो। विद्यार्थियों ने बताया कि प्रतिदिन प्रार्थना में राष्ट्रगीत व राष्ट्रगान के बाद जय मेरियंस बुलवाया जाता है।

 

डायरेक्टर ने कहा, बच्चों ने टीचर को धमकाया

डायरेक्टर शेखवात का कहना है कि कुछ बच्चे अधिक अनुशासनहीनता कर रहे थे। तिरंगा यात्रा में लड़कियों पर कमेंट्स किए थे। बाद में टीचर को धमकाया। बच्चों को भारत माता की जय और वंदे मातरम के लिए कहा गया था। स्कूल में हर जाति-धर्म के बच्चे हैं।

 

बच्चों को आई चोट

नागदा थाना प्रभारी निलिन बुधौलिया ने बताया कि पिटाई में बच्चों को चोट आई है। मामले में मारिया शेखवात व विश्वजीत जायसवाल के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button