Samsung का बड़ा टैबलेट हुआ सबसे सस्ता, ₹13 हजार से कम में खरीदने का मौका

प्रीमियम टेक प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी Samsung का बड़ी स्क्रीन वाला टैबलेट खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। Samsung Galaxy Tab A8 को बड़े डिस्काउंट के बाद बजट फोन से भी कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। यह टैबलेट 10.5 इंच की बड़ी स्क्रीन के अलावा पतले स्लीक डिजाइन और दमदार हार्डवेयर के साथ आता है। ऑनलाइन स्टडी से लेकर मल्टीमीडिया फाइल्स ऐक्सेस करने या कंटेंट स्ट्रीमिंग के लिए यह बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। 

सैमसंग के टैबलेट वैसे भी क्लीन और ऑप्टिमाइज्ड सॉफ्टवेयर अनुभव के साथ आते हैं और कम कीमत पर ये बेहतरीन वैल्यू-फॉर-मनी विकल्प साबित हो सकते हैं। सबसे कम कीमत पर Galaxy Tab A8 का 3GB रैम वाला WiFi वेरियंट खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस पर स्टैंडर्ड डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर का फायदा मिल रहा है, वहीं पुराना डिवाइस एक्सचेंज करने की स्थिति में यह टैबलेट और भी सस्ता मिल सकता है। इसके अन्य वेरियंट्स LTE कनेक्टिविटी के साथ भी आते हैं। 

सबसे सस्ते में ऐसे खरीदें Galaxy Tab A8
Galaxy Tab A8 के बेस वेरियंट की कीमत भारतीय मार्केट में 21,599 रुपये रखी गई है और यह 3GB रैम के साथ आता है। टैबलेट के 32GB स्टोरेज वेरियंट में WiFi कनेक्टिविटी मिलती है। टैबलेट पर बड़ा डिस्काउंट अमेजन या फ्लिपकार्ट नहीं बल्कि सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर मिल रहा है और इसे 14,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। यह टैबलेट ग्रे और सिल्वर कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। 

अगर ग्राहक Samsung Galaxy A8 खरीदने के लिए HDFC बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड्स की मदद से भुगतान करते हैं तो 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। यह छूट EMI भुगतान की स्थिति में भी मिलेगी। इसके अलावा सैमसंग Galaxy Tab A8 खरीदने वालों को 999 रुपये कीमत वाला बुक कवर फ्री दिया जा रहा है। सैमसंग शॉप ऐप से टैब खरीदने पर 2,000 रुपये की छूट अलग से मिलेगी और पुराना डिवाइस एक्सचेंज करने पर यह और भी सस्ते में मिलेगा।

ऐसे हैं Galaxy Tab A8 के स्पेसिफिकेशंस
सैमसंग के इस टैबलेट में 10.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले पतले बेजल्स के साथ मिलता है और सिनेमैटिक स्टीरियो साउंड अनुभव Dolby Atmos सपोर्ट वाले क्वाड स्पीकर्स के साथ मिलता है। पावरफुल बैकअप के लिए इसमें 7040mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है, जिसे 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। इसके रियर पैनल पर 8MP प्राइमरी कैमरा मिलता है और 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। सैमसंग का यह टैबलेट Android आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button