बनाना चाहते हैं मार्केट जैसी मोमोज की चटनी, तो फॉलो करें ये आसान रेसिपी

अगर आप मोमोज की चटनी बनाना चाहते हैं लेकिन कैसे बनाएं ये नहीं जानते तो हम आपको इसकी बेहद आसान रेसिपी (Momos Chutney Recipe) बताने वाले हैं। इस रेसिपी से मोमोज चटनी में बिल्कुल मार्केट में मिलने वाली चटनी जैसा स्वाद आएगा और इसे आप मोमोज के अलावा और भी कई चीजों के साथ खा सकते हैं। आइए जानें मोमोज की चटनी बनाने की रेसिपी।

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। Momos Chutney Recipe: मोमोज का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है। गर्मागर्म मोमोज और उसके साथ तीखी-चटपटी चटनी (Momos Chutney), शाम के लिए परफेक्ट स्नैक है। वैसे तो कई लोग घर पर मोमोज बना लेते हैं, लेकिन उसकी चटनी बनाने में पसीने छूट जाते हैं और कितनी भी कोशिश कर लेते हैं, लेकिन बाहर की मोमोज चटनी जैसा स्वाद नहीं आता।

हो सकता है आपने भी कई बार कोशिश की हो, लेकिन उसका स्वाद भी उतना अच्छा नहीं हुआ होगा। तो चिंता मत करिए, हम आज आपको मोमोज चटनी बनाने की ऐसी रेसिपी (Momos Chutney Recipe) बताने वाले हैं, जिससे आपको बेहद टेस्टी मोमोज की चटनी मिलेगी। इसे आप सिर्फ मोमोज के साथ ही नहीं, आलू के पकोड़ों के साथ या ब्रेड टोस्ट के साथ भी खा सकते हैं। आइए जानें मोमोज चटनी बनाने की रेसिपी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button