AAP ने की पार्षदों को खरीदने की कोशिश, चुनाव से ठीक पहले BJP का बड़ा आरोप

नई दिल्ली. दिल्ली में एमसीडी चुनाव के लिए वोटिंग से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आम आदमी पार्टी (आप) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। भाजपा ने 9 पार्षदों को प्रेस कॉन्फ्रेंस में पेश करते हुए आरोप लगाया है कि क्रॉस वोटिंग के लिए उन्हें पद और पैसे का लालच दिया गया। भाजपा के पार्षदों ने उन लोगों का नाम भी लिया जिन्होंने उनसे कथित तौर पर संपर्क किया। वहीं, आम आदमी पार्टी ने कहा है कि यह उलटा चोर कोतवाल को डांटे जैसी बात है। ऑपरेशन लोटस चलाने वाली पार्टी झूठे आरोप लगा रही है।

दिल्ली बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के निर्वाचित पार्षदों को खरीदने की कोशिश की। आप के बड़े और स्थापित नेताओं ने इन्हें प्रलोभन दिया। उन्होंने कहा,  ‘टीवी पर क्रांति लाने का दावा करने वाले नेताओं की असलियत ये पार्षद बता रहे हैं। असलियत यह है कि आम आदमी पार्टी को नगर निगम में अपने नेताओं पर भरोसा नहीं है। यह छटपटाहट और बेचैनी दिख रही है। अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया या दुर्गेश पाठक सब दिल्ली को बर्बाद करना चाहते हैं। उनका लक्ष्य सिर्फ सत्ता हासिल करना और दिल्ली को बर्बाद करना है।’

विजेंद्र गुप्ता ने आरोप लगाया कि करीब 10 पार्षदों को अपने पक्ष में मतदान के लिए संपर्क किया गया। एक-एक वोट के लिए करोड़ों का ऑफर दिया गया। जो पार्टी ईमानदारी की बात करती थी आज भ्रष्टाचार कर रही है। भाजपा के सदस्यों को अपने पक्ष में वोट के लिए पद और पैसे का लालच दे रही है। किसी से दुर्गेश पाठक ने तो किसी ने विधायक और पार्षदों ने संपर्क किया। 

पहाड़गंज के वार्ड 82 से पार्षद मनीष चड्ढा ने कहा कि कुछ दिन पहले ‘आप’के पटेल नगर के पार्षद का फोन आया और दुर्गेश पाठक से बात कराई। उन्होंने कहा कि हाउस में वोट डालने के लिए जोन चेयरमैन बनाने का लालच दिया। वार्ड 51 से पार्षद धर्मवीर ने कहा कि सचिन नाम के एक शख्स ने दुर्गेश पाठक से बात कराई और क्रॉस वोटिंग के लिए जोन चेयरमैन का ऑफर दिया गया। वार्ड 163 से पार्षद चंदन कुमार चौधरी ने कहा कि 22 तारीख को साढ़े 8 बजे सुबह पश्चिमी दिल्ली लोकसभा के प्रभारी शैलेंद्र पांडेय ने वॉट्सऐप कॉल किया और 2 करोड़ का ऑफर दिया। अस्वीकार करने पर 4 करोड़ का ऑफर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button