CG Politics: ईवीएम पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर डिप्‍टी CM अरुण साव बोले, अब कांग्रेस के बाद नहीं बचा बहाना"/>

CG Politics: ईवीएम पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर डिप्‍टी CM अरुण साव बोले, अब कांग्रेस के बाद नहीं बचा बहाना

HIGHLIGHTS

  1. साव बोले- प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो रहा है
  2. शांतिपूर्वक मतदान संपन्न कराने के लिए मतदान दल, सुरक्षा बलों के जवाानों का आभार

रायपुर: Chhattisgarh Politics: उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी ईवीएम (EVM) पर फैसला सुना दिया है। कांग्रेस के पास हार के लिए कोई बहाना नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि आज तक एंटी इकमबेंसी जनता ने सुनी थी, प्रो. इंकमबेंसी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल की उपलब्धि है। मतदान से स्पष्ट है कि कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ में शून्य पर आउट होने वाली है और देश में कांग्रेस पार्टी विपक्ष बनने लायक भी नहीं बची है।

साव ने भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में आयोजितम प्रेस वार्ता में छत्तीसगढ़ के तीन लोकसभा क्षेत्रों कांकेर, राजनांदगांव और महासमुंद में शांतिपूर्वक मतदान संपन्न कराने के लिए मतदान दल, सुरक्षा बलों के जवान, राजनैतिक कार्यकर्ताओं को साधुवाद देते हुए आभार जताया।naidunia_image

उन्होंने कहा कि तीनों लोकसभा क्षेत्रों में भारी मतदान न केवल मतदाताओं का लोकतंत्र के उत्सव के प्रति उत्साह को दर्शाता है बल्कि छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव सरकार के सुशासन और मोदी की गारंटी के प्रति जनता का भरोसा भी इससे स्पष्ट हो गया है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मौसम की प्रतिकूलता और नक्सल हिंसा की परवाह किए बगैर अथक परिश्रम किया। इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को भी साव ने बधाई दी। इस दौरान प्रेसवार्ता में प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता, उमेश घोरमोड़े, जिला महामंत्री सत्यम दुवा मौजूद रहे।

naidunia_image

अंतिम चरण में भी भाजपा का माहौल

साव ने कहा कि पहले और दूसरे चरण के रुझान से यह स्पष्ट हो गया है कि प्रदेश में मतदान के तीसरे और अंतिम चरण में कार्यकर्ता और अधिक उत्साह के साथ भाजपा के पक्ष में अभूतपूर्व जनसमर्थन जुटाएंगे। दुर्ग, रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़, सरगुजा, जांजगीर-चांपा और कोरबा में भी भाजपा की ऐतिहासिक जीत की पटकथा लिखेंगे और छत्तीसगढ़ की सभी सीटों पर भाजपा प्रचंड मतों से विजयी होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button