Exit Poll में बंगाल में BJP ने किया खेला, ममता ने आंकड़ों को बताया फर्जी; कहा- कार्यकर्ता रहें मजबूत"/>

Exit Poll में बंगाल में BJP ने किया खेला, ममता ने आंकड़ों को बताया फर्जी; कहा- कार्यकर्ता रहें मजबूत

बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता बनर्जी ने एक्जिट पोल के आंकड़ों पर विश्वास करने से मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के बारे में दिखाए आंकड़े फर्जी हैं। कार्यकर्ता जमीन पर मजबूती से टिके रहें।

डिजिटल डेस्क, इंदौर। बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता बनर्जी ने एक्जिट पोल के आंकड़ों पर विश्वास करने से मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के बारे में दिखाए आंकड़े फर्जी हैं। कार्यकर्ता जमीन पर मजबूती से टिके रहें।

 

लोकसभा चुनाव को लेकर जारी हुए एक्जिट पोल का अनुमान है कि भाजपा 2019 से भी बेहतर प्रदर्शन बंगाल में करेगी। भाजपा की आंधी में टीएमसी, कांग्रेस व लेफ्ट उड़ जाएंगी। ममता बनर्जी ने एग्जिट पोल के आंकड़ों को फर्जी बताते हुए हैरानी जताई है। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता बिल्कुल भी न घबराएं। वह मजबूती से जमीन पर डटे रहें। टीएमसी का आधार पश्चिम बंगाल में बहुत मजबूत हैं और हम एग्जिट पोल पर दिखाई गई सीटों से दोगुनी सीट जीतने वाले हैं।

 

ममता बनर्जी से पत्रकारों ने पूछा कि तृणमूल को कितनी सीटें बंगाल में मिलने वाली हैं, तो उन्होंने आंकड़ों पर बात करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं संख्या पर बात नहीं करूंगी। मैं अपने कार्यकर्ताओं से कहूंगी कि वह सीटों की संख्या पर गणित लगाएं, क्यों कि उन्होंने जमीन पर मेहनत की है। मैं जहां भी चुनाव प्रचार के लिए गई मुझे हर जगह प्यार करने वालों की भारी भीड़ दिखाई दी। मुझको इस बात पर कतई विश्वास नहीं है कि लोगों ने हमें वोट नहीं दिया है।

 

जनता तय करेगी किसको कितनी सीटें

 

टीएमसी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद साकेत गोखले ने कहा कि हम एग्जिट पोल को नहीं मानते हैं। एग्जिट पोल से कुछ नहीं होता है, क्यों कि यह भाजपा के मीडिया मित्रो का दिया आंकड़ा है। जनता क्या चाहती है उससे तय होगा कि बंगाल में किसको कितनी सीटें आने वाली हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button