हर दिन रिकॉर्ड तोड़ गिर रहा यह शेयर, 58% टूट गया भाव

नई दिल्ली. फैशन कंपनी नायका के शेयरों में लगातार गिरावट जारी है। कंपनी के शेयर लगातार 52 वीक नए लो पर पहुंच रहे हैं। Nykaa के शेयर आज गुरुवार को बीएसई पर 52-वीक के नए लो 1070 रुपये पर पहुंच गए। कंपनी के शेयर में आज 3% से ज्यादा की गिरावट है। नायका शेयर (Nykaa Share Price) वर्तमान में अपने इश्यू प्राइस 1,125 रुपये से 5% नीचे हैं। नायका 52 वीक हाई 2,574 रुपये से लगभग 58% तक गिर गया है। हालांकि, ब्रोकरेज इस शेयर पर बुलिश (Expert Bullish) हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। नोमुरा इंडिया के मुताबिक, अब इस शेयर में तेजी आएगी और अगले 5 सालों में शेयर की कीमत डबल हो जाएगी।

बता दें कि नायका ने हाल ही में 5: 1 के रेशियो में बोनस शेयर की मंजूरी दी थी, यानी कंपनी में रखे गए हर एक शेयर के लिए पांच बोनस शेयर। Nykaa ने बोनस शेयर के लिए पात्र सदस्यों को निर्धारित करने की तिथि 3 नवंबर 2022 की तय की है। पिछले पांच दिनों में यह शेयर 8% तक गिर गया है। पिछले एक महीने में यह शेयर 17% टूट गया। YTD में यह शेयर 49 पर्सेंट तक गिर गया है।

ब्रोकरेज हाउसेज ने नायका के शेयरों के लिए 1664 रुपये का एवरेज टारगेट प्राइस दिया है। यानी, कंपनी के शेयरों में 45 पर्सेंट से ज्यादा की तेजी आ सकती है। ग्लोबल ब्रोकरेज फर्म नोमुरा ने हाल में नायका (Nykaa) के शेयरों का कवरेज शुरू किया है और कंपनी के शेयरों के लिए 1365 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। नोमुरा का कहना है कि लॉन्ग टर्म इनवेस्टर्स के लिए रिस्क-रिवॉर्ड अनुकूल है। अगले 5 साल में कंपनी के शेयर दोगुने हो सकते हैं। नायका की पैरेंट कंपनी एफएसएन ई-कॉमर्स वेंचर्स है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button