Amazon Great Indian Festival Sale में 15,000 रुपये से कम कीमत पर ढेरों गैजेट्स खरीदने का मिल रहा मौका

शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर पिछले महीने से चल रही Great Indian Festival Sale अपने आखिरी चरण में पहुंच चुकी है। इस सेल के दौरान अलग-अलग कैटेगरीज के ढेरों प्रोडक्ट्स पर बड़ी छूट मिल रही है। सेल में ढेरों स्मार्ट डिवाइसेज भी बेहद कम कीमत में खरीदने का विकल्प दिया जा रहा है। अगर आप स्मार्ट यूजर बनना चाहते हैं तो हम बेस्ट डील्स आपके लिए लेकर आए हैं, जिनका फायदा इस दिवाली पर उठाया जा सकता है।

Kindle Paperwhite
किताबें पढ़ने के शौकीन हैं तो अमेजन किंडल पेपरवाइट सेल के दौरान केवल 12,099 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। 6.8 इंच डिस्प्ले के साथ आने वाले इस रीडर में पतले बॉर्डर्स दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि इसके साथ 10 हफ्ते तक की बैटरी लाइफ मिल जाती है। साथ ही एडजस्टेबल वार्म लाइट का विकल्प भी मिलता है। 

Apple AirTag
चीजें भूलने की आदत है तो यह डिवाइस आपके बेहद काम का है और इसकी मदद से चाभी से लेकर बैग तक को ट्रैक किया जा सकता है। यह ट्रैकर तेजी से लोकप्रिय हुआ है और iPhone 11 लाइनअप से लेकर इसके बाद लॉन्च हुए सभी आईफोन्स के साथ कंपैटिबल है। इसकी कीमत केवल 2,990 रुपये है। 

Philips digital air fryer
खाना बनाने का तरीका आपके लिए इस डिवाइस की मदद से पूरी तरह बदल जाएगा। यह एयर फ्रायर रैपिड एयर टेक्नोलॉजी के साथ आता है और इसमें टच स्क्रीन फंक्शनैलिटी भी दी गई है। 8,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल रहे इस डिवाइस में 7 प्रीसेट्स और कीप वॉर्म फंक्शंस भी दिए गए हैं। 

Fire TV Stick 4K with all-new Alexa voice remote
अपने स्टैंडर्ड टीवी को स्मार्ट टीवी में बदलना चाहते हों तो अमेजन फायर टीवी स्टिक खरीदने का मौका नहीं गंवाना चाहिए। सेल में बड़े डिस्काउंट के साथ इसे केवल 2,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी स्टिक की मदद से लोकप्रिय OTT प्लेटफॉर्म्स का कंटेंट बड़ी स्क्रीन पर देखा जा सकता है। यह Dolby Vision, HDR और HDR 10+ सपोर्ट के साथ आती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button