पूर्व पार्षद ! सरकार और कानून सब उनकी जेब में है… व डीएसपी को दी वर्दी उतरवाने की धमकी

चंद नेता अपना पद खोने के बाद भी धौंस दिखाने से बाज नहीं आते। उन्हें लगता है कि सरकार और कानून सब उनकी जेब में है! ऐसे ही एक मामले में पूर्व एमएलसी अनवर अहमद के बेटे पूर्व पार्षद असफर अहमद ने थाने के अंदर टाउन डीएसपी अशोक प्रसाद सिंह को वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली। बदतमीज नेता को पुलिस ने हिरासत में लिया तो शहर में हंगामा हो गया।

यह घटना बिहार की राजधानी पटना की है। पीरबहोर थाना की टीम शुक्रवार को सरफराज नाम के दुकानदार को थाने लेजाकर पूछताछ कर रही थी। इसी दौरान राजद के पूर्व एमएलसी अनवर अहमद के बेटे और वार्ड 40 के पूर्व पार्षद असफर अहमद समर्थकों के साथ थाना पहुंच गए। असफर अहमद ने आधा दर्जन पुलिसवालों के सामने टाउन डीएसपी अशोक प्रसाद सिंह के साथ बदतमीजी की और उन्हें वर्दी उतरवाने तक की धमकी दे डाली।

पटना में आधी रात को राजद के पूर्व एमएलसी अनवर अहमद और कांग्रेस के नेता अशरफ अहमद ने भीड़ के साथ डीएसपी और पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, कपड़े तक फाड़ दिए।

जहां पुलिस ही सुरक्षित नहीं है, तो आमजन की क्या हालत होगी, सोचिए।

जनता राज है या जंगलराज?

टाउन डीएसपी से बदतमीजी के बाद असफर अहमद को हिरासत में ले लिया गया। इसके बाद थाने पर उनके पिता अनवर अहमद पहुंचे और सैकड़ों लोगों ने पीरबहोर थाने को घेर लिया। लोग हंगामा करने लगे। देर रात तक लोग पुलिस की कार्रवाई को गलत ठहराते हुए पूर्व पार्षद को छोड़ने की मांग कर रहे थे।

पटना में आधी रात को राजद के पूर्व एमएलसी अनवर अहमद को पुलिस ने छोड़ा लेकिन पीरबोहर थाने के बाहर वॉर्ड पार्षद अशफर अहमद की गिरफ्तारी पर महिला ने किया हंगामा।

दरअसल, पुलिस दुकानदार सरफराज से किसी मामले में पूछताछ कर रही थी। इसी बीच पूर्व पार्षद असफर अहमद ने सरफराज को बेकसूर बताते हुए उसे छोड़ देने को कहा और डीएसपी से बदतमीजी करने लगे। थाने के भीतर असफर अहमद की गुंडागर्दी वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button