MP News: 55 साल की प्रेमिका ने 23 साल छोटे प्रेमी को पत्थर से कुचलकर मार डाला

, आरोपी महिला गिरफ्तार

Murder in Indore: इन्दौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में मिली अज्ञात लाश के मामले की गुत्थी सुलझाते हुए जो खुलासा किया है वो हैरान कर देने वाला है. पुलिस ने मामले में 55 साल की प्रेमिका को अपनी हिरासत में लिया है. जहां महिला ने अपने ही 32 वर्षीय प्रेमी दीपक की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था.

दरअसल हत्या का यह मामला इन्दौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के केदार नगर का है जहां पुलिस को 30 जनवरी की देर रात एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ था पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि मृतक के सर में गहरी चोट के निशान है किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके सर पर किसी नुकीली चीज से वार किया गया था घटना में पुलिस ने मृतक की पहचान दीपक माणिक निवासी गंगानगर के रूप में की थी.

पत्नी ने की थी पति की हत्या
वहीं जब पुलिस ने मर्ग क़ायम कर जब जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि मृतक दीपक ने हाल ही में एक महिला के साथ मित्रता थी जो काफी हद तक आगे बढ़ चुकी थी. जिसके बाद काफी समय से उसके साथ रह भी रहा था सूचना पर पुलिस ने पंचशील मल्टी के रहने वाली मंगला नामक महिला को तलाशना शुरू किया जिसे मंगलवार रात महिला को हिरासत में लेकर जब उससे पूछताछ की तो उसने चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पूछताछ में महिला ने बताया कि मंगला के पूर्व में दो पति को छोड़ चुकी है. वहीं मृतक से उसकी प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके चलते बिजासन मन्दिर में मृतक दीपक से शादी भी कर चुकी थी.

सिर पर पत्थर से वार कर की हत्या
एरोड्रम थाना प्रभारी संजय शुक्ला के अनुसार मंगला कचरा बीनने का काम करती है व उसका पहला पति भी कचरा बीनने का काम करता था. मृतक दीपक ने मंगला को पहले पति गणेश के साथ बात करते देख लिया था शंका के आधार पर आपस में दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर मंगला ने एक भारी पत्थर से सिर पर वार कर दीपक को मौत के घाट उतार दिया मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया था. फिलहाल पुलिस ने मंगला को हिरासत में ले लिया है वहीं उसके पूर्व पति गणेश की भूमिका की जांच की जा रही है की वह भी इस घटना में शामिल तो नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button