त्रिपुरा: महिला ने पति का सिर काटा, फिर प्लास्टिक की थैली में मंदिर में रखा दिया, जानिए बेटे ने क्या कहा

त्रिपुरा में एक महिला के द्वारा अपने पति की हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. मामला त्रिपुरा के खोवई जिले से जुड़ा है. जहां पत्नी ने अपने 50 वर्षीय पति का सिर काट कर उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खून से लथपथ सिर को प्लास्टिक की थैली में परिवार के मंदिर में रख दिया.

अतिरिक्त एसपी खोवाई अमिताभ पॉल ने जानकारी देते हुए कहा कि मामले में जांच जारी है और जल्द ही हत्या के रहस्य का पता चल जाएगा. वहीं, खोवई के पुलिस अधीक्षक भानुपद चक्रवर्ती ने कहा कि हत्या के पीछे का कारण अभी तक ज्ञात नहीं है. उन्होंने कहा कि दंपति के बड़े बेटे ने कहा कि उसकी मां में हाल ही में एक मनोवैज्ञानिक विकार विकसित हो गया था और एक स्थानीय तांत्रिक द्वारा उसका इलाज किया गया था.

खोवई जिले के इंदिरा कॉलोनी गांव स्थित आवास से 42 वर्षीय आरोपित महिला को गिरफ्तार किया गया. वह वहां अपने पति रवींद्र तांती और दो नाबालिग बेटों के साथ रह रही थी. रवींद्र एक दिहाड़ी मजदूर था. महिला के बड़े बेटे ने कहा कि मेरी मां हमेशा शाकाहारी रही है. लेकिन, कल रात उसने चिकन खाया था और हम सब सो गए. अचानक मैं उठा और देखा कि मेरे पिता का सिर काट दिया गया था. मेरी मां को खून से लथपथ एक धारदार हथियार के साथ खड़ा देखकर मैं चौंक गया. जब हमने शोर मचाया, तो वह कमरे से बाहर निकली और मेरे पिता का सिर हमारे मंदिर में रख दिया.

एसपी ने पीटीआई भाषा को बताया कि इसके बाद उसने खुद को एक कमरे में कैद कर लिया, जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. हमने शव बरामद कर लिया है और महिला को गिरफ्तार कर लिया है. एक जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का दौरा किया है और सबूत जुटाए हैं. आरोपी की मानसिक बीमारी के बारे में चक्रवर्ती ने कहा कि वह डॉक्टर की रिपोर्ट के बिना उस पर टिप्पणी नहीं कर सकते.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button