एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल के एथनिक लुक्स से लें इंस्पिरेशन

अगर आप सिंपल एथनिक आउटफिट्स पहनकर बोर हो गई हैं तो एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल के लुक्स को करें रिक्रिएट।

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल टीवी और वेब सीरीज का जाना माना चेहरा हैं। साल 2021 में उन्होंने ‘बीग बॉस ओटीटी’ में जीतकर अपनी एक अलग पहचान बनाई। शो में दिव्या के गेम के साथ-साथ उनके फैशन सेंस ने भी खूब सुर्खियां बटोरी, यही वजह है कि फैंस के बीच दिव्या का फैशन काफी पसंद किया जाता है।

आज के इस स्लाइड-शो में आपको दिव्या अग्रवाल के 10 एथनिक लुक्स के बारे में बताएंगे, जिनसे आप भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। तो देर किस बात की आइए नजर डालते हैं दिव्या के खूबसूरत एथनिक आउटफिट्स पर-

दिव्या अग्रवाल का पिंक मिरर वर्क लहंगा-

divya agarwal ethnic outfits

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने इस लुक में पिंक कलर का बेहद स्टाइलिश लहंगा स्टाइल किया है। लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज और दुपट्टा कैरी किया है। दिव्या का लुक ब्राइडमेड्स के लिए बिल्कुल परफेक्ट है, जिसके साथ उन्होंने में मेटल ब्लैक कलर की ज्वेलरी स्टाइल की है। बालों में पिंक गुलाब वाले गजरे के साथ दिव्या ने अपने इस एथनिक लुक को कंप्लीट किया है।

एथनिक लॉन्ग स्कर्ट और क्रॉप टॉप-

ethnic outfits of actress divya agarwal

ब्लैक कलर के आउटफिट पार्टीज के लिए एवरग्रीन होते हैं। ऐसे में आप एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। बता दें कि इस लुक में दिव्या ने मल्टी कलर की स्कर्ट के साथ ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप स्टाइल किया है। स्कर्ट और क्रॉप टॉप के बॉर्डर पर बेहद खूबसूरत एंब्रॉयडरी नजर आती है। लाइट मेकअप और सिल्वर कलर की ज्वेलरी के साथ दिव्या ने कंप्लीट किया है।

दिव्या अग्रवाल का ग्रे कलर लहंगा-

divya agarwal ethnic looks

अगर आप लाइट और ग्लैमरस लहंगे पहनने पसंद करती हैं, तो आप दिव्या के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। बता दे कि इस लुक में दिव्या ने लाइट ग्रे कलर का लहंगा स्टाइल किया है, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज कैरी किया है। दिव्या का यह लुक पूरी तरह से बोहेमियन वाइब्स दे रहा है, साथ ही लहंगे का ब्लाउज डिजाइन आउटफिट की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। न्यूड मेकअप और ऑक्सिडाइज इयररिंग्स के साथ दिव्या का लुक बेहद स्टाइलिश नजर आ रहा है।

दिव्या का पेस्टल येलो लहंगा-

divya agarwal best ethnic looks

गर्मियों के मौसम में पेस्टल कलर्स(पेस्टल लहंगा आउटफिट्स) बेहद स्टाइलिश लगते हैं। ऐसे में आप दिव्या के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। बता दें कि इस लुक में दिव्या ने पेस्टल येलो लहंगा स्टाइल किया है, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग कलर का बिकिनी स्टाइल ब्लाउज कैरी किया है। आउटफिट के साथ दिव्या ने बेहद सिंपल और एलिगेंट इयररिंग्स पहनी हैं, साथ ही लाइट टचअप के साथ दिव्या ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

गोल्डन कलर की ग्लैमरस साड़ी-

divya agarwal ethnic dresses

दिव्या के पास लहंगे के अलावा साड़ियों का भी खूबसूरत कलेक्शन है। ऐसे में आप दिव्या के इस साड़ी लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। बता दें कि इस लुक में दिव्या ने गोल्डन कलर की साड़ी कैरी की है, इसके साथ उन्होंने गोल्डन कॉपर रंग की बैकलेस ब्रालेट पहनी हुई है, जिसमें दिव्या बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ मिनिमल मेकअप किया है, जो कि उनके लुक को और भी खास बना रहा है। दिव्या का यह लुक वेडिंग सीजन के लिए बिल्कुल परफेक्ट है, ऐसे में आप इस लुक को फॉलो कर सकती हैं।

दिव्या का व्हाइट साड़ी लुक-

divya agarwal offwhite saree looks

दिव्या ने इस लुक में ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी कैरी की है, जिसे उन्होंने मैचिंग ब्लाउज के साथ स्टाइल किया है। दिव्या ने आउटफिट के साथ सिल्वर कलर का नेकलेस स्टाइल किया है, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। लाइट मेकअप और खुले बालों में दिव्या किसी बॉलीवुड डीवा से कम नहीं लग रही हैं।

दिव्या का स्टाइलिश अनारकली सूट-

Divya Agarwal Ethnic

पार्टीज या खास मौके के लिए अनारकली सूट एक अच्छा ऑप्शन होता है। दिव्या ने इस लुक में मस्टर्ड कलर का बेहद एलिगेंट अनारकली सूट कैरी किया है, जिसमें बेहद मिरर वर्क देखने को मिलता है। सूट के साथ दिव्या ने ग्रे मेटल कलर की हैवी इयररिंग्स स्टाइल की है, ड्यूई मेकअप और कर्ली बालों के साथ दिव्या ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

दिव्या का वाइन कलर साड़ी-

divya agawal best saree look

आजकल साड़ियों में बेहद यूनिक कलर्स देखने को मिलते हैं। ऐसे में आप कुछ डिफरेंट कलर ट्राई कर चाहती हैं, तो दिव्या के इस लुक को फॉलो कर सकती हैं। बता दें कि इस लुक में दिव्या ने वाइन कलर की साड़ी कैरी की है, जिसके साथ उन्होंने हैवी मेटैलिक सिक्वीन साड़ी कैरी की है। दिव्या का यह साड़ी लुक वेडिंग सीजन के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है।

दिव्या का घाघरा कुर्ती लुक-

ethnic outfits of actress divya

दिव्या अग्रवाल अपने इस लुक में बिल्कुल पंजाबी अवतार में नजर आ रही हैं। बता दें कि अपने इस लुक में उन्होंने ग्रीन और रेड कलर का कुर्ता कैरी किया है, जिसे दिव्या ने पीच और ग्रीन कलर के घाघरे के साथ स्टाइल किया है। आउटफिट के साथ दिव्या ने रेड और गोल्डन कलर की ट्रेडिशनल इयररिंग्स कैरी की हैं।

दिव्या का रेड कलर सूट सेट-

ethnic dresses of actress divya agarwal

प्लाजो गर्मियों के मौसम के लिए बेहद कंफर्टेबल होते हैं, ऐसे में आप दिव्या के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। बता दें कि दिव्या ने इस लुक में रेड कलर का प्लाजो सेट कैरी किया है, जिसपर सिल्वर कलर का मिरर और गोटा वर्क किया गया है। आउटफिट के साथ दिव्या ने बेहद स्टेटमेंट इयररिंग्स कैरी की हैं, साथ ही लाइट मेकअप के साथ उन्होंने इस लुक को कंप्लीट किया है।

तो ये थे एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल के बेस्ट एथनिक लुक्स, जिनसे आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button