BSNL ने उड़ाए Airtel, Jio और VI के होश, पेश किया 365 दिनों का सबसे सस्ता प्लान, मिलेगा 600 जीबी डेटा का मजा

BSNL Recharge 600 GB Data Plan: बीएसएनएल का 1,999 रुपये का प्लान 600 जीबी 4जी डेटा और एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है। जियो और एयरटेल के महंगे प्लान्स की तुलना में यह प्लान काफी सस्ता है।

HIGHLIGHTS

  1. बीएसएनएल के प्लान अन्य कंपनियों के मुकाबले सस्ते हैं।
  2. सरकारी कंपनी BSNL जल्द अपनी 4जी सेवा शुरू करेगी।
  3. बीएसएनएल के 1999 रुपये के प्लान की वैधता 365 दिन है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, इंदौर। BSNL Recharge 600 GB Data Plan: जब से मोबाइल कंपनियों ने रिचार्ज प्लान्स महंगे किए हैं, तब से बड़ी संख्या में यूजर्स बीएसएनएल की तरफ रूख कर रहे हैं। इसकी पहली वजह सस्ते रिचार्ज प्लान है।

जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के मुकाबले बीएसएनएल के प्रीपेड रिचार्ज सस्ते हैं। अब सरकारी कंपनी जल्द ही अपनी 4जी सर्विस शुरू करने वाली है। आज हम आपको BSNL के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें 600 जीबी डेटा मिलता है।

बीएसएनएल 600 जीबी डेटा प्लान

बीएसएनएल के 600 जीबी डेटा प्लान की कीमत 1,999 रुपये है। इस प्रीपेड प्लान में 365 दिनों की वैधता मिलती है। ग्राहकों को एक साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। वहीं, डेली 100 एसएमएस की सुविधा है। 30 दिनों के लिए बीएसएनएल ट्यून सेट कर सकते है। साथ ही इरोज नाउ और लोकधुन का 30 दिनों का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

एक साल की वैधता

इस प्लान के साथ 600 जीबी 4जी डेटा पूरे एक साल के लिए वैलिड रहता है। यानी ग्राहकों को हर महीने 50 जीबी डेटा दिया जाता है। अगर इसकी तुलना अन्य कंपनियों से की जाए तो जियो का एक साल का रिचार्ज प्लान 3,599 रुपये का है।

इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 2.5 जीबी डेटा मिलता है। कंपनी अपने ग्राहकों को 5जी सर्विस भी मुहैया करा रही है। एयरटेल का एक साल का प्लान 3,599 रुपये में आता है। इस प्लान में ग्राहकों को 2 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलता है। कंपनी भी अपने कस्टमर्स को 5जी सर्विस देती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button