AAP विधायक अमानतुल्लाह खान को ईडी अपने साथ ले गई, कई घंटे की छापेमारी के बाद किया अरेस्ट

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने एक्स हैंडल पर पोस्ट कर दावा किया है कि ईडी की एक टीम उन्हें गिरफ्तार करने के लिए उनके आवास पर पहुंची है। अमनातुल्लाह दिल्ली वक्फ बोर्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के घेरे में है।

HighLights

  1. अमानतुल्लाह खान ने एक्स पर पोस्ट कर दी जानकारी।
  2. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच के घेरे में आप विघायक खान।
  3. अमानतुल्लाह खान ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक।

एएनआई, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। सोमवार सुबह कई घंटे की छापेमारी के बाद प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले उन्होंने दावा किया था ईडी के लोग मेरे घर आए हैं। दिल्ली पुलिस की टीम और अर्धसैनिक बल के जवान भी उनके घर के बाहर मौजूद है।

अमानतुल्लाह खान ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी। उन्होंने एक्स हैंडल पर वीडियो शेयर कर कहा कि अभी सुबह-सुबह तानाशाह के इशारे पर कटपुतली ईडी मेरे घर पहुंची है। मुझे और आप नेताओं को परेशान करने में तानाशाह कोई कसर नहीं छोड़ रहा।

उन्होंने कहा कि सर्च वारंट के नाम पर ईडी का मकसद मुझे अरेस्ट करना है। मैंने हर नोटिस का जवाब दिया है। 2016 से चल रहा मुकदमा फर्जी है। सीबीआई ने खुद कहा है कि किसी भी तरह का लेनदेन नहीं हुआ है। आप विधायक अमानतुल्लाह खान दिल्ली वक्फ बोर्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच के घेरे में हैं। उनपर आरोप है कि बोर्ड के फंड का गलत इस्तेमाल किया।

मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर लगाया आरोप

मनीष सिसोदिया ने कहा कि ईडी का बस यही काम रह गया है। भाजपा के खिलाफ उठने वाली हर आवाज को दबा दो। जो टूटे नहीं उसे गिरफ्तार कर जेल में डाल दो।

तानाशाही और ईडी की गुंडागर्दी- संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा कि ईडी की निर्दयता देखिए। अमानतुल्लाह पहले जांच में शामिल हुए उनसे आगे के लिए वक्त मांगा। उनकी सासू मां का ऑपरेशन हुआ है। घर में सुबह-सुबह पहुंच गए। अमनातुल्लाह खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी की तानाशाही और ईडी की गुंडागर्दी जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button