TVS Jupiter 110 2024: अब Honda Activa की होगी छुट्टी! TVS ने लॉन्च की नई लुक के साथ Jupiter 110, देखें कीमत और फीचर्स

TVS Jupiter 110 2024: टीवीएस मोटर्स ने नई जुपिटर 110 स्कूटर लॉन्च किया, जिसकी कीमत 73,700 रुपये (एक्स-शोरूम) है। इसमें 113 सीसी इंजन, 12 इंच टायर और 220 मिमी फ्रंट डिस्क ब्रेक है। जुपिटर का लुक और डिजाइन पहले से ज्यादा स्टायलिश है।

HIGHLIGHTS

  1. नई जुपिटर पुराने मॉडल को रिप्लेस करेगी।
  2. स्कूटर में एलईडी टे टाइम रनिंग लाइट है।
  3. iGO असिस्ट माइक्रो हाइब्रिड दिया गया है।

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। TVS Jupiter 110 2024: टीवीएस मोटर्स ने अपने स्कूटर Jupiter 110 को नए अवतार में लॉन्च कर दिया है। ये नया मॉडल पुराने Jupiter को रिप्लेस करेगा। शानदार लुक और दमदार इंजन से लैस स्कूटर की कीमत (एक्स-शोरूम) 73,700 रुपये है। ये एक फैमिली स्कूटर है, जिसका मुकाबला होंडा एक्टिव और हीरो प्लेसर प्लस से है।

New TVS Jupiter 110 लुक और डिजाइन

TVS ने नए जुपिटर में कई बदलाव किए हैं जो पिछले मॉडल की तुलना में काफी एडवांस है। नई जुपिटर में नया लुक और डिजाइन है। इसका लुक पहले से ज्यादा शॉर्प और स्टायलिश है। इसके फ्रंट में एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट है। स्कूटर का साइड प्रोफाइल चेंज हो गय है। इसके पिछले हिस्से में चौड़ा फ्रेम है, जो Jupiter को पीछे से देखने पर गुड लुकिंग बनाता है।

New TVS Jupiter 110 पावर और परफॉर्मेंस

नए जुपिटर में टीवीएस ने 113 सीसी का इंजन दिया है जो 8 एचपी की पावर और 9.8 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। स्कूटर में iGO असिस्ट माइक्रो हाइब्रिड तकनीक है। टीवीएस के नए स्कूटर की खास बात यह है कि दोनों तरफ 12 इंच के टायर दिए गए हैं।

इसके टॉप वेरिएंट में 220 मिमी का फ्रंट डिस्क ब्रेक है। अन्य वेरिएंट्स में पिछले हिस्से में 130 मिमी का ड्रम ब्रेक है। जुपिटर 110 में 5.1 लीटर का फ्यूल टैक है, जिसे फ्लोडबोर्ड में जगह दी है। इसमें फ्रंट एप्रन ओपनिंग फीचर भी है।

New TVS Jupiter 110 फीचर्स

जुपिटर में सीट के नीचे 33 लीटर का अंडरसीट स्टोरेज स्पेस मिलता है। कंपनी का दावा है कि इसमें दो हाफ-फेस हेलमेट रखे जा सकते हैं। इसके टॉप वेरिएंट में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, कॉल, नोटिफिकेशन अलर्ट, वॉयस असिस्ट के साथ ब्लूटूथ-कम्पैटिबल डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है। गाड़ी को टीवीएस स्मार्ट एक्सकनेक्ट एप से लिंक कर सकते हैं। जुपिटर में स्टार्ट और स्टॉप तकनीक है, जो एवरेज बढ़ाने में सहायता करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button