‘भूतिया गुड़िया की खौफनाक कहानी’… अपने आप बंद हो जाते दरवाजे, दिखने लगते तारे, सहम गया परिवार

ब्रिटेन में रहने वाला अपने साथ एक ‘भूतिया गुड़िया’ लेकर आया था। कपल को इस तरह की वस्तुओं से लगाव है और वे इसके बारे में अधिक जानकारी जुटाना चाहते थे। कपल का कहना है कि इस गुड़िया के घर के आने के बाद उनके घर में सकारात्मक माहौल छा गया और उन्होंने उसे लिविंग रूम से निकाल दिया है।

HIGHLIGHTS

  1. कपल का आत्मा से बात करने का दावा
  2. खौफनाक अनुभव का करना पड़ा सामना
  3. कपल ने स्टोर रूम में गुड़िया को छुपाया

चेशायर, लंदन (Britain News)। भूत-प्रेत से जुड़े कई किस्से अक्सर सामने आते हैं। कुछ लोग इस पर विश्वास करते हैं, तो कुछ इन सभी बातों में विश्वास नहीं रखते। हालांकि, कुछ लोगों का मानना होता है कि भूत-प्रेत होते हैं। इसके लिए वे अपने साथ हुए घटनाक्रमों के बारे में बताते हैं। ब्रिटेन में भी एक ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां रहने वाली फैमिली की ‘भूतिया गुड़िया’ के कारण खौफनाक अनुभव का सामना करना पड़ा।

दरअसल, यह मामला ब्रिटेन के चेशायर शहर से जुड़ा है। यहां रहने वाले 34 वर्षीय जेपी केनी और 38 वर्षीय किमी जेफरी अपने साथ एक भूतिया गुड़िया को अपने साथ घर ले आए थे। परिवार का कहना है कि इस गुड़िया के घर आने के बाद अजीबोगरीब घटनाएं होने लगी। दरवाजे अपने आप बंद हो जाते और सितारों के आकार की चीजें दिखाई देने लगी। इसके अलावा पूरे घर में नेगेटिव एनर्जी छा गई।

 

परिवार को है ऐसी वस्तुओं लगाव

दरअसल, जेपी केनी और किमी जेफरी को ऐसी भूत-प्रेत से जुड़ी वस्तुओं से लगाव है। उनका दावा है कि वे आत्माओं से न सिर्फ संपर्क कर सकते हैं, बल्कि उनसे बात भी कर सकते हैं। इसी के चलते वे अपने साथ भूतिया गुड़िया लेकर आए थे और इसके बारे में अधिक जानकारी जुटाना चाहते थे, लेकिन इसे लाने के बाद उन्हें खौफनाक अनुभव का सामना करना पड़ा।

गुड़िया को किया कैद

कपल के अनुसार, इस भूतिया गुड़िया काे घर लाने के बाद उनके बच्चों को भी इससे लगाव हो गया था, लेकिन इसके बाद उन्हें अजीब गतिविधि का अनुभव हुआ। ऐसे में अब उन्होंने गुड़िया को एक सीक्रेट कमरे में कैद करके रख दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button