Sarkari Naukari 2024: बड़ी खबर… सरकार ने इन पदों के लिए निकली भर्तियां, दो लाख रुपये तक मिलेगी सैलरी, यहां जानें आवेदन प्रक्रिया

रेक पावर डेवलपमेंट एंड कंसल्टेंसी लिमिटेड में विभिन्न पदों के लिए वैकेंसी निकाली गई है। इन सभी पदों के लिए योग्यता और एजुकेशन क्वालिफिकेशन भी अलग-अलग हैं। कैंडिडेट इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर डिटेल्ड नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं। यहां आपको बताते हैं किन पदों पर वैकेंसी हैं और इसके लिए क्या योग्यता हैं।

HIGHLIGHTS

  1. रेक पावर डेवलपमेंट एंड कंसल्टेंसी लिमिटेड में वैकेंसी
  2. अलग-अलग विभागों में निकाली गई 25 पदों पर भर्तियां
  3. 50 हजार से लेकर दो लाख रुपये तक मिलेगा सैलरी

Sarkari Naukari 2024 नई दिल्‍ली, एजेंसी। अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है। दरअसल REC पावर डेवलपमेंट एंड कंसल्टेंसी लिमिटेड में विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकली है, जिस पर आवेदक पद एवं योग्यता के आधार पर अप्लाई कर सकते हैं।

किन पदों पर निकली भर्तियां

REC पावर डेवलपमेंट एंड कंसल्टेंसी लिमिटेड में कुल 25 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है। इसमें ह्यूमन रिसोर्स डिपार्टमेंट, कंपनी सेक्रेटरीएट और लॉ जैसे विभागों में भर्ती होना है

इन पदों पर भर्तियां

  • डिप्टी मैनेजर इंजीनियरिंग – 4 पद
  • ऑफिसर इंजीनियरिंग – 10 पद
  • डिप्टी मैनेजर F&A – 1 पद
  • ऑफिसर F&A – एक पद
  • डिप्टी मैनेजर HR- एक पद
  • ऑफिस HR – एक पद

इसके अलावा डिप्टी मैनेजर, आईटी ऑफिसर, आईटी डिप्टी मैनेजर, ऑफिसर आईटी, डिप्टी मैनेजर सीएस, डिप्टी मैनेजर लॉ, ऑफिसर और ऑफिसर CSRR के लिए एक-एक पद पर वैकेंसी निकाली गई है।

naidunia_image

क्या है योग्यता

इन सभी पदों पर आवेदन के लिए शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा अलग-अलग निर्धारित की है ।कुछ पदों के लिए बीई, बीटेक, तो कुछ पदों के लिए सीए पास अथवा एमबीए पास कैंडिडेट आवेदन कर सकते हैं।

क्या है आवेदन प्रक्रिया

इन पदों पर आवेदन के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट https://recpdcl.in पर विजिट करना होगा। यहां आप न सिर्फ आवेदन कर सकेंगे, बल्कि इन पदों की सभी डिटेल भी चेक कर सकते हैं।

naidunia_image

इतना है शुल्क

इन पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदन को 500 रुप्‍ये शुल्क के तौर पर जमा करना होगा, जबकि एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी कैंडिडेट निशुल्क आवेदन कर सकेंगे।

क्या है सैलरी

अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग सैलरी निर्धारित की गई है। डिप्टी मैनेजर इंजीनियर पद के लिए 70 हजार से लेकर दो लाख रुपये प्रति माह सैलरी मिलेगी। वहीं, ऑफिसर इंजीनियरिंग के लिए सिलेक्टेड उम्मीदवारों को 50 हजार से लेकर 1 लाख रुपये और डिप्टी मैनेजर के लिए चयनित उम्मीदवारों को 2 लाख रुपये तक सैलरी मिलेगी। अन्य पदों के लिए 50 हजार से लेकर डेढ़ लाख रुपये तक सैलरी मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button