ग्रुप सी के 70 पदों पर भर्तियां, दिसंबर में होगी परीक्षा

नई दिल्ली. DPSDAE recruitment 2022: भारत सरकार के ऑटोमिक एनर्जी डायरेक्टोरेट ऑफ परचेज एंड स्टोर्स, ने जूनियर परचेज असिस्टेंट/जूनियर स्टोर कीपर के पदों पर भर्ती  के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है और आवेदन की अंतिम तिथि 10 नवंबर 2022 है। इच्छुक अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट dpsdae.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। डीपीएसडीएई की इस ग्रुप सी भर्ती के लिए लिखित परीक्षा लेवल-1 (ओएमआर आधारित) और लेवल-2 (व्याख्यात्मक) परीक्षा का आयोजन दिसंबर 2022 में किया जाएगा। अभ्यर्थियों को सलाह है  कि आवेदन करने से पहले विभाग की वेबसाइट या नीचे दिए लिंक पर पूरा भर्ती नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें। आगे देखिए आवेदन प्रक्रिया व अन्य जरूरी बातें।

रिक्तियों का ब्योरा : ऑटोमिक एनर्जी डायरेक्टोरेट की इस भर्ती के तहत ग्रुप सी के कुल 70 पदों पर भर्ती की जाएगी। इस वैकेंसी में मुख्य रूप से जूनियर परचेज असिस्टेंट/जूनियर स्टोरकीपर के पदों पर योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

आयु सीमा : डीपीएसडीएई की इस भर्ती में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की उम्र 18 वर्ष से 27 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अभ्यर्थी का जन्म 10 नवंबर 1995 से पहले और 10 नवंबर 2004 के बाद न हुआ हो।

ऑटोमिक एनर्जी डायरेक्टोरेट ग्रुप सी भर्ती के लिए ऐसे करें अप्लाई:
डीपीएसडीएई की आधिकारिक वेबसाइट dpsdae.gov.in पर जाएं।

होम पेज पर जाकर Recruitment टैब पर क्लिक करें।

अब अपना रजिस्ट्रेशन कराएं और आवेदन फॉर्म भरें।

आवेदन शुल्क जमा कराएं।

आवेदन सब्मिट करें और भविष्य की जरूरत के लिए इसका प्रिंटआउट भी लेकर रख लें।


डायरेक्ट लिंक पर देखिए- DPSDAE recruitment 2022 Notification 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button