Uttarakhand News: बुजुर्ग महिला ने थाने पहुंच बताई बहू की हरकतें, पुलिस भी रह गई हैरान"/>

Uttarakhand News: बुजुर्ग महिला ने थाने पहुंच बताई बहू की हरकतें, पुलिस भी रह गई हैरान

HIGHLIGHTS

  1. सास ने अपनी बहू पर लगाया मारपीट का आरोप।
  2. बहू ने मायके वालों के साथ मिलकर सास को दी धमकी।
  3. पुलिस ने FIR दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की।

 हल्द्वानी। Uttarakhand Crime: हर घर में सास-बहू की लड़ाई के किस्से सुनने को मिलते रहते हैं। लेकिन अब सास-बहू की लड़ाई का मामाल पुलिस थाने तक पहुंच गया है। इस बार एक सास अपनी बहू की प्रताड़ना से परेशान होकर मुखानी थाने पहुंच गई। सास ने अपनी बहू पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। सास का कहना है कि बहू के मायके वाले भी उसा समर्थन करते हैं। मामले को देखते हुए पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मारपीट, धमकी और गाली-गलौज की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कई दिनों से करते आ रहे हैं मारपीट

लालडांठ रोड मुखानी निवासी जानकी जोशी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पति पूरन चंद्र जोशी की एक जून 2022 को मौत हो गई थी। जब उनके पति जीवित थे, तब भी उनकी बहू रेखा हिंसक व्यवहार करती थी।

जानकी ने आरोप लगाया है कि 14 जून की रात 11.30 बजे बहू ने अपनी मां पार्वती पांडे, पिता गोपाल दत्त पांडे निवासी दिल्ली, रिश्तेदार पूजा बधानी और मंजू पालीवाल निवासी रुद्रपुर के साथ मिलकर मारपीट की। उनका कहना है कि सभी ने उसे जान से मारने की कोशिश की।

पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

आरोप है कि 15 अक्टूबर 2023 को भी इन सभी ने उसे इसी तरह पीटा था। लेकिन तब समझौता हो गया था। उन्होंने फिर भी प्रताड़ना नहीं रोकी। बुजुर्ग महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी बहू उसके साथ मारपीट करती है, उसे न्याय दिलाया जाए। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button