‘लाल ग्रह’ मंगल का अपनी स्वराशि मेष में गोचर, इन राशियों की बढ़ाएगा धन-दौलत

नई दिल्ली. लाल ग्रह के नाम से जाना जाने वाला मंगल ग्रह 27 जून को अपनी स्वराशि मेष में प्रवेश करेगा।ज्योतिष में मंगल को भूमि, सेना, पराक्रम और ऊर्जा का कारक ग्रह माना जाता है। मेष और वृश्चिक राशियों पर इसका आधिपत्य रहता है। इसके अलावा ये शनि देव की राशि मकर में उच्च का होता है तो चंद्रमा की राशि कर्क में नीच का हो जाता है। 27 जून से 10 अगस्त तक मंगल मेष राशि में रहेगा इसके बाद वृषभ में प्रवेश कर जायेगा। जानिए ये अवधि किन राशि वालों के लिए शुभ फलदायी साबित होगी।

मेष राशि: इस राशि वालों के लिए मंगल का गोचर शुभ साबित होगा। खासतौर से करियर में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। साझेदारी के काम में अच्छा मुनाफा कमाने में सफल रहेंगे। नौकरी में भी अच्छे परिणाम प्राप्त होते दिखाई दे रहे हैं। कार्यस्थल पर आपके काम की जमकर तारीफ होगी। लव लाइफ के लिए भी अच्छे संकेत मिल रहे हैं।

मिथुन राशि: इस राशि वालों के लिए ये गोचर शुभ साबित होगा। नौकरी में अच्छा लाभ प्राप्त होने के संकेत मिल रहे हैं। आमदनी में बढ़ोतरी होने के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी छवि मजबूत होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। पदोन्नति मिलने के प्रबल आसार दिख रहे हैं।

सिंह राशि: नौकरी और बिजनेस दोनों में अपार सफलता प्राप्त होने के योग बन रहे हैं। अगर आप निवेश करने की सोच रहे हैं तो ये अवधि काफी शुभ साबित होगी। आमदनी बढ़ने के योग हैं। एक से अधिक माध्यमों से धन की प्राप्ति हो सकती है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। समाज में आपकी छवि बेहतर होगी।

तुला राशि: पार्टनरशिप के काम में अच्छा लाभ प्राप्त होता दिखाई दे रहा है। नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिलने के योग बनेंगे। करियर के लिहाज से तो समय अच्छा है लेकिन प्रेम संबंधों में परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button