Hina Khan: ब्रेस्ट कैंसर के दर्द से तड़प रही हैं हिना खान, इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखी ये बात"/>

Hina Khan: ब्रेस्ट कैंसर के दर्द से तड़प रही हैं हिना खान, इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखी ये बात

हिना खान ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अपने ब्रेस्ट कैंसर का खुलासा किया था। हिना के फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। इस बीमारी से लड़ना काफी मुश्किल है, लेकिन फिर भी वे हिम्मत के साथ आगे बढ़ रही हैं। उनकी एक पोस्ट से ये समझा जा सकता है कि वे कितने दर्द से गुजर रही हैं।

HIGHLIGHTS

  1. एक्ट्रेस हिना खान को थर्ड स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर है।
  2. हिना खान ने पहले ही कीमोथेरेपी शुरू कर दी है।
  3. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने बाल काटे हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Hina Khan Post: टीवी की बेहतरीन एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर के दर्द से गुजर रही हैं। कुछ समय पहले से ही उन्हें कैंसर का पता चला है और उनका इलाज चल रहा है। हिना ने खुद ही इस बात की जानकारी शेयर की थी कि उन्हें थर्ड स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर है। इस खबर को सुनकर फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई हैरान रह गया था। इस मुश्किल समय में भी हिना पूरी हिम्मत रख रही हैं और अपने फैंस के साथ हर अपडेट शेयर कर रही है। वहीं, अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक और स्टोरी शेयर की है।

naidunia_image

हिना ने दर्द से राहत के लिए मांगी दुआ

हिना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिससे हर कोई समझ सकता है कि एक्ट्रेस बहुत ज्यादा दर्द में है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, “अल्लाह के सिवाय कोई भी आपके दर्द को दूर नहीं कर सकता है। प्लीज, अल्लाह, प्लीज।” इसके साथ ही उन्होंने इमोशनल इमोजी भी लगाए हैं। बता दें कि इससे पहले हिना ने अपने कैंसर पता लगने की जर्नी को भी शेयर किया था। उन्होंने एक वीडियो में बताया कि वे अक्सर बीमार रहने लगी थीं, उन्हें बार-बार बुखार आने लगा था। वे जब डॉक्टर के पास गईं, तो उन्हें कैंसर के टेस्ट करवाने की सलाह दी। यह सुनकर वे काफी हैरान रह गईं।

इंस्टाग्राम पर दे रही हैं अपडेट

उन्होंने हिम्मत रखी और कीमोथेरेपी शुरू कर दी। हिना अपने बाल कटवा चुकी हैं। इसका वीडियो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बता दें कि हिना ने फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद वे बिग बॉस 11 और बिग बॉस 14 भी नजर आईं। काफी समय बाद कसौटी जिंदगी की में भी कोमोलिका के किरदार में दिखाई दीं। वे कई सीरीज और फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button