Thangalaan OTT Release: चियान विक्रम की एक्शन फिल्म ‘थंगालान’ ऑनलाइन कब और कहां देखें

Thangalaan OTT Release: थंगालान 15 अगस्त 2024 को रिलीज हुई तमिल एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन पा. रंजीत ने किया है। यह ब्रिटिश राज के युग में एक आदिवासी नेता की कहानी है।

HIGHLIGHTS

  1. थंगालान चियान विक्रम की तमिल एक्शन मूवी है।
  2. फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।
  3. दर्शक ओटीटी पर रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Thangalaan OTT Release: चियान विक्रम की थंगालान 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से ही मूवी को फैंस और आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। थंगालान बॉक्स ऑफिस में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। इसके खराब प्रदर्शन के बावजूद दर्शक इसके ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

थंगालान ओटीटी रिलीज की तारीख

थंगालान को नेटफ्लिक्स पर तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी 20 सितंबर से ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी।

थंगालान फिल्म के बारे में

थंगालान जिसका अर्थ है सोने का बेटा 2024 में रिलीज होने वाली तमिल भाषा की एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन पा. रंजीत ने किया है, जिन्होंने तमिल प्रभा और अजगिया पेरियावन के साथ मिलकर इसकी पटकथा लिखी है। स्टूडियो ग्रीन और नीलम प्रोडक्शंस के तहत केई ज्ञानवेल राजा द्वारा निर्मित इस फिल्म में विक्रम सहित कई प्रभावशाली कलाकार हैं।

ब्रिटिश राज के युग की पुष्ठिभूमि पर आधारित यह कहानी एक आदवासी नेता की है, जो एक जादूगरनी को विफल करने के लिए खतरनाक अभियान पर निकलता है, क्योंकि वह अपने गांव में गोल्ड खोजने में ब्रिटिश जनरल की सहायता करने के कारण जादूगरनी के गुस्सा का शिकार होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button