थैंक गॉड पर भारी पड़ी राम सेतु

बॉक्स ऑफिस पर बीते दिनों दो ब्लॉकबस्टर फिल्में रिलीज हुई. अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा स्टारर राम सेतु के साथ अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा​और रकुल प्रीत सिंह स्टारर थैंक गॉड को जबरदस्त टक्कर मिल रही है. दिवाली की छुट्टियों को देखते हुए मेकर्स अपनी फिल्मों के लिए अच्छी ओपनिंग की उम्मीद कर रहे हैं. अब फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आया है.

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने खुलासा किया कि फिल्म ने सिनेमाघरों में पहले दिन 8-9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. अगले कुछ दिनों के लिए फिल्म के कलेक्शन पर बहुत कुछ निर्भर है. मंगलवार को फिल्म ने 21.32 फीसदी की ऑक्यूपेंसी की थी. थैंक गॉड के मेकर्स उम्मीद कर रहे हैं कि यह सिलसिला अगले कुछ दिनों तक जारी रहे.

अक्षय कुमार-स्टारर राम सेतु और अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा​की थैंक गॉड के बीच बॉक्स ऑफिस पर लड़ाई चल रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, राम सेतु उत्तर प्रदेश, राजस्थान, बिहार और गुजरात के बड़े इलाकों में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, विश्लेषकों का अनुमान है कि फिल्म पहले दिन बिक-आउट शो के बाद 15 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है. सूर्यवंशी और ब्रह्मास्त्र के बाद महामारी के दौर में हिंदी फिल्म के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज करने की उम्मीद है.

यह पहली बार नहीं है जब अजय और अक्षय बॉक्स ऑफिस पर भिड़ रहे हैं. 2009 में, अजय देवगन की कॉमेडी ऑल द बेस्ट: फन बिगिन्स का अक्षय कुमार की एक्शन-एडवेंचर ब्लू के साथ टकराव हुआ, और 2010 में, गोलमाल 3 ने पूर्व अभिनीत एक्शन रिप्ले के साथ संघर्ष किया. इन दोनों बार सिंघम स्टार अपनी फिल्मों के साथ सूर्यवंशी स्टार से अधिक सफल होने के साथ विजयी हुए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button