आर्यन खान ड्रग्स केस में जूही चावला ने ऐसे की थी बड़ी मदद, निभाई शाहरुख खान संग सच्ची दोस्ती

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जहां इन दिनों पठान (Pathaan) की सक्सेस और जवान (Jawan) को लेकर चर्चा में हैं तो 2021-22 में वो बेटे आर्यन खान  (Aryan Khan) को लेकर खबरों में थे। आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में आया था, जिसके बाद वो काफी विवादों में रहे थे। आर्यन ड्रग्स केस और शाहरुख खान को लेकर अब जूही चावला ने रिएक्ट किया है, जिसके बाद ‘किंग खान’ संग उनकी दोस्ती की सोशल मीडिया यूजर्स मिसाल दे रहे हैं।

जूही ने दिया था एक लाख का शर्तिया बॉन्ड
शाहरुख खान और जूही चावला बीते लंबे अर्से से स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं और आर्यन ड्रग्स केस में जूही ने दोस्ती का सबूत भी दिया था। ये तो सभी जानते हैं ड्रग्स केस में आर्यन खान को 1 लाख रुपये के शर्तिया बॉन्ड पर रिहा किया गया था, लेकिन अब जूही चावला ने बताया है कि आर्यन के लिए ये बॉन्ड उन्होंने साइन किया था। इस बारे में जूही ने न्यूज 18 से बात की।

उसके साथ होना मेरे लिए सही होगा...
जूही चावला ने इंटरव्यू में कहा, ‘हमें नहीं पता था ये होने वाला है पर जब ये हुआ तो मुझे लगा मैं मदद कर सकती हूं…. मुझे लगा उसके साथ होना मेरे लिए सही होगा।’ जूही के वकील सतीष मनेशिंदे ने कहा था, ‘जूही, आर्यन को उनके बचपन से जानती हैं। वो शाहरुख से प्रोफेशनली भी जुड़ी हुई हैं।’ सोशल मीडिया पर शाहरुख-जूही के बॉन्ड की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं और जूही को अच्छा व सच्चा दोस्त बता रहे हैं।

ड्रग्स केस में जेल में रहे थे आर्यन खान
याद दिला दें कि अक्टूबर 2021 में आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था, जिसकी वजह से करीब दो हफ्ते तक आर्यन को जेल में रहना पड़ा था। हालांकि बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट ने कुछ कंडीशन्स पर रिहा कर दिया था, जिस में जूही चावला ने एक लाख रुपये का बॉन्ड साइन किया था। गौरतलब है कि जूही चावला, शाहरुख खान के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की को-ओनर भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button